WC 2023: शाहिद अफरीदी ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को दी मैक्सवेल की तरह खेलने की सलाह

Shahid Afridi on Maxwell Innings: इस मैच में विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे तेज शतक ठोंक डाला. इस पारी की तारीफ कई दिग्गज खिलाड़ियों ने की, जिनमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी भी शामिल हैं.

WC 2023: शाहिद अफरीदी ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को दी मैक्सवेल की तरह खेलने की सलाह

ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी पारी पर फिदा हुए शाहिद अफरीदी

Shahid Afridi on Maxwell Innings in WC 2023: इस समय वर्ल्ड कप का खुमार चरम पर है. कड़े मुकाबलों के बीच खिलाड़ियों के कुछ नायाब कारनामें देखने को मिल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच बुधवार को खेले गए एक मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इस मैच में विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे तेज शतक ठोंक डाला. इस पारी की तारीफ कई दिग्गज खिलाड़ियों ने की, जिनमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी भी शामिल हैं.  अफरीदी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की इस ताबड़तोड़ पारी से खासे प्रभावित हुए और उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट भी किया. वनडे इतिहास में तीसरा सबसे तेज 100 रन बनाने का रिकॉर्ड रखने वाले पूर्व क्रिकेटर ने अपने इस पोस्ट में पाकिस्तानी क्रिकेटर इफ्तिखार अहमद को मैक्सवेल जैसे खेलने की सलाह दी है.इफ्तिखार अहमद को दी ये सलाह  शाहिद अफरीदी ने कप्तान बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और ऑलराउंडर शादाब खान को नजरअंदाज कर इफ्तिखार अहमद को मैक्सवेल की तरह खेलने की सलाह दी है. अफरीदी ने ट्वीट कर कहा, "ग्लेन मैक्सवेल ने आज क्या पारी खेली, यह टॉप क्लास की पावर हिटिंग है. ऑस्ट्रेलिया इस जीत का हकदार है. मुझे उम्मीद है कि इफ्तिखार अहमद हमारी टीम के लिए इसी तरह की भूमिका निभाएंगे, उनमें निश्चित रूप से ऐसा करने की क्षमता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैक्सवेल का विस्फोटक शो  नीदरलैंड्स के खिलाफ 6वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मैक्सवेल ने डच गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए मात्र 40 गेंदों में वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे तेज शतक ठोंक डाला. यह रिकॉर्ड लगभग 2 हफ्ते पहले ही साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्कराम ने अपने नाम किया था. उन्होंने 49 गेंदों में शतक पूरा कर केविन ओ'ब्रायन (50 गेंद) के 8 साल पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त किया था. मैक्सवेल ने नौ चौके और आठ गगनचुंबी छक्कों की मदद से 44 गेंदों पर 106 रन की पारी खेली थी.