"आइए इंतजार करें और देखें कि क्या...", इस खिलाड़ी को टीम में शामिल न किए जाने के बाद अश्विन को इस बात का सता रहा है डर

R Ashwin on Cheteshwar Pujara, तीसरे टेस्ट से पहले अश्विन ने कुछ ऐसी बातें की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है फैन्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

IND vs ENG: अश्विन को इस बात का सता रहा है डर

 Ashwin on Cheteshwar Pujara: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का तीसरा टेस्ट (IND vs ENG 3rd Test) मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेलेगी. हाल ही में बाकी के बचे तीन टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया है जिसमें घरेलू क्रिकेट में जानदार परफॉर्मेंस करने वाले पुजारा को शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में अश्विन ने उनके बारे में कुछ बातें की है जो सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच वायरल हो रही है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर अश्विन ने पुजारा को लेकर बात की और कहा कि, "देखिए तीसरे टेस्ट मैच उनके घर पर यानी सौराष्ट्र में खेला जा रहा है. यह पुजारा का घर है और वो हमारे साथ टीम में नहीं हैं."

अश्विन ने आगे कहा,  'भारतीय खिलाड़ी घर वापस चले गए हैं और राजकोट में अगले टेस्ट मैच के लिए फिर से एकजुट होंगे. राजकोट चेतेश्वर पुजारा का घर है. एक प्रमाणित भारतीय दिग्गज जिसने हाल ही में अपने 100 टेस्ट मैच पूरे किए. हम उनकी जगह उनके घर पर  खेलेंगे. रवीन्द्र जड़ेजा, सौराष्ट्र.. राजकोट स्टेडियम उनका घरेलू मैदान है, लेकिन वह जामनगर से हैं. आइए इंतजार करें और देखें कि क्या चेतेश्वर पुजारा सभी को अपने घर पर खाने के लिए आमंत्रित करते हैं या नहीं."

आपको बता दें कि 2016 में इंग्लैंड के साथ राजकोट में टेस्ट हुआ था तो पुजारा ने सभी भारतीय खिलाड़ियों को अपने घर पर खाने के लिए बुलाया था.  उस समय पुजारा भी टीम के साथ टेस्ट खेल रहे थे. लेकिन इस बार बात अलग है और वो इस टीम का हिस्सा नहीं हैं. 


यह भी पढ़ें: 

India vs Australia Final: जानिए कौन हैं तेज गेंदबाज नमन तिवारी, फेंकना चाहते हैं दुनिया की सबसे तेज गेंद

पैर का टूटा अंगूठा, फिर भी गेंदबाजी करने उतरा मैदान पर, जानिए कौन है शमर जोसेफ, जिन्होंने गाबा में वेस्टइंडीज को दिलाई ऐतिहासिक जीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत के दिग्गज बल्लेबाज रहे पुजारा आखिरी बार भारत के लिए टेस्ट में जुलाई 2023 में दिखे थे. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पुजारा खेले थे. अब इस समय नंबर 3पर शुभमन गिल खेल रहे हैं और लगातार रन बनाकर फैन्स का दिल भी जीत रहे हैं. वहीं, पुजारा यकीनन घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे है लेकिन उनको चुनाव बाकी के तीन टेस्ट मैचों के लिए चुनी गई टीम में नहीं किया गया है. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है.