Mohammed Shami: "मेरी सर्जरी को 15 दिन हो गए हैं और...", शमी ने अपने हेल्थ को लेकर दिया ताजा अपडेट

Mohammed Shami Health Update, खुद शमी (Mohammed Shami) ने पोस्ट शेयर कर अपने हेल्थ की जानकारी साझा की है. शमी ने सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर पोस्ट शेयर कर अपने हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है...

Mohammed Shami:

Mohammed Shami update on his health

Mohammed Shami update : बीसीसीआई (BCCI) ने कल ही अपडेट दिया था कि शमी आईपीएल 2024 (IPL 2024)  में नहीं खेल पाएंगे. वहीं अब खुद शमी (Mohammed Shami) ने पोस्ट शेयर कर अपने हेल्थ की जानकारी साझा की है. शमी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपनी सर्जरी को लेकर अपडेट दिया है. शमी ने लिखा, "सभी को नमस्कार! मैं अपनी रिहैब को लेकर नई जानकारी प्रदान करना चाहता था. मेरी सर्जरी को 15 दिन हो गए हैं और हाल ही में मेरे टांके हटा दिए गए हैं. मैंने जो प्रगति हासिल की है उसके लिए मैं आभारी हूं और अपनी उपचार यात्रा के अगले चरण की प्रतीक्षा कर रहा हूं." बता दें कि  शमी की दाहिनी एड़ी में दिक्कत आई थी जिसके कारण उनकी 26 फरवरी 2024 को सफलतापूर्वक सर्जरी की गई थी.

बता दें कि आईपीएल से तो शमी बाहर हो गए हैं तो वहीं दूसरी ओर टी-20 वर्ल्ड कप से भी तेज गेंदबाज बाहर हैं. शमी के न खेलने से यकीनन उनकी फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस को बड़ा नुकसान होने वाला है. बीसीसीआई ने शमी को लेकर अपनी प्रेस रिलीज में कहा, ‘‘इस तेज गेंदबाज की दाहिनी एड़ी की समस्या के लिए 26 फरवरी 2024 को सफलतापूर्वक सर्जरी हुई,  BCCI की मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है और वह आगामी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं."


अक्टूबर-नवंबर में हो सकती है शमी की वापसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोहम्मद शमी की वापसी अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दौरान हो सकती है , भारत को अक्टूबर-नवंबर के दौरान अपने घर पर बांग्लादेश औ न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेलनी है. ऐसे में उम्मीद है कि शमी बांग्लादेश के खिलाफ होम सीरीज में भारतीय टीम में वापसी कर सकेंगे.