कोरोना पॉजिटिव उसेन बोल्ट के संपर्क में आए थे क्रिस गेल, अब खुद की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट को लेकर दी यह जानकारी

दिग्गज धावक उसेन बोल्ट (Usain bolt) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए थे, बोल्ट ने सरप्राइज बर्थडे पार्टी दी थी जिसमें क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) भी शामिल हुए थे.

कोरोना पॉजिटिव उसेन बोल्ट के संपर्क में आए थे क्रिस गेल, अब खुद की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट को लेकर दी यह जानकारी

क्रिस गेल का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

खास बातें

  • क्रिस गेल का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिन
  • धावक उसेन बोल्ट कोरोना पॉजिटिव
  • उसेन बोल्ट के बर्थडे पार्टी में शामिल हए थे क्रिस गेल

IPL 2020: विस्फोटक क्रिस गेल (Chris Gayle) का कोरोना टेस्ट नेगेटिव (Covid-19 Test Negative) आया है. यूएई के लिए फ्लाइट पकड़ने से पहले गेल ने अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. गेल ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके दी है. बता दें कि गेल ने पिछले दिनों दिग्गज धावक उसेन बोल्ट (Usain Bolt) की सरप्राइज बर्थडे पार्टी में शरीक हुए थे. उसेन बोल्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ऐसे में गेल को लेकर भी संदेह था. गेल भी बोल्ट के संपर्क में आए थे. लेकिन कोरोना टेस्ट में गेल नेगेटिव पाए गए थे.

टी-20 क्रिकेट के विस्फोटक बल्लेबाज आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. केएल राहुल इस बार पंजाब की टीम के कप्तान हैं. बता दें कि गेल ने 2019 आईपीएल में 368 रन बनाए थे. गेल और राहुल बतौर ओपनर इस बार भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. 

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने आईपीएल करियर में अबतक 125 मैच खेले हैं और इस दौरान 4484 रन बनाए हैं. गेल ने आईपीएल में 6 शतक भी जमा दिया है. गेल आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. इस विस्फोटक बल्लेबाज के नाम 28 अर्धशतक भी शामिल है.

Stay Safe my ppl

A post shared by Usain St.Leo Bolt (@usainbolt) on


आईपीएल में सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड भी गेल के नाम है. गेल ने आईपीएल में नाबाद 175 रनों की पारी खेली है. उन्होंने यह कारनामा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हुए किया था. पुणे वॉरियर्स के खिलाफ मैच में गेल ने नाबाद 175 रन बनाए थे जिसमें 13 चौके और 17 छक्के शामिल रहे. गेल ने केवल 66 गेंद पर यह तूफानी पारी खेली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.