IPL 2024: "हर किसी के प्रदर्शन को देखने..." RCB के गेंदबाज ने विदेशी खिलाड़ियों के फ्लॉप शॉ पर कही ये बात

तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले बुधवार को कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के विदेशी बल्लेबाजों के पास खराब शुरुआत से उबरने और इंडियन प्रीमियर लीग में लड़खड़ाते अभियान को पटरी पर लाने के लिए अब भी काफी समय है.

IPL 2024:

Reece Topley: RCB के गेंदबाज ने विदेशी खिलाड़ियों के फ्लॉप शॉ पर कही ये बात

तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले बुधवार को कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के विदेशी बल्लेबाजों के पास खराब शुरुआत से उबरने और इंडियन प्रीमियर लीग में लड़खड़ाते अभियान को पटरी पर लाने के लिए अब भी काफी समय है. अब तक अपने पांच में से चार मैच हार चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम पर वापसी करने का भारी दबाव है. टीम के विदेशी बल्लेबाज सामूहिक रूप से फ्लॉप रहे हैं और गेंदबाजी भी अच्छी नहीं रही है.

विराट कोहली ने अब तक 105.33 की औसत से 316 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने इस पूर्व कप्तान का अच्छा साथ नहीं दिया है. मौजूदा कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने सिर्फ 21.80 की औसत से 109 रन बनाए हैं जबकि स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (32 रन) और कैमरून ग्रीन (68 रन) के संघर्ष ने टीम की परेशानी बढ़ा दी है. इन तीनों ने अब तक पांच मैचों में से प्रत्येक में भाग लिया है.

जब टॉप्ली से पूछा गया कि क्या विदेशी बल्लेबाजों की विफलता का असर पड़ा है तो उन्होंने कहा,"आप इस तथ्य को दूर कर सकते हैं कि यह (केवल) विदेशी बल्लेबाज हैं और आप शायद कह सकते हैं कि विराट काफी रन बना रहा है." उन्होंने कहा,"मुझे नहीं लगता कि किसी को भी हर किसी के प्रदर्शन को देखने के लिए विशेषज्ञ होने की जरूरत है और कहें कि वे अच्छा नहीं खेले हैं. यह खेल के सभी पहलू हैं और जाहिर तौर पर अब हम पांच मैच खेल चुके हैं."


बता दें, बेंगलुरु को टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई के खिलाफ 6 विकेट से हरा का सामना करना पड़ा था. जबकि बेंगलुरु ने अपने दूसरे मैच में पंजाब को 4 विकेट से हराया था. लेकिन इसके बाद बेंगलुरु को कोलकाता के खिलाफ सात विकेट, लखनऊ के खिलाफ 28 रन और राजस्थान के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. दूसरी तरफ मुंबई ने अभी तक चार मैच खेले हैं और टीम को सिर्फ एक मैच में ही जीत मिली है. मुंबई को सीजन के शुरुआती तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: "मोहम्मद शमी ज्यादा जोश में..." भारत के गेंदबाजी कोच ने तेज गेंदबाज को लेकर दिया बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL 2024: राजस्थान को हार से बाद लगा एक और झटका, संजू सैमसन पर लगाया जुर्माना