जितने सख्त पिता उतनी ही खूबसूरत हैं रजा मुराद की बेटी, आयशा की सादगी देख लोग बोले- यकीन नहीं होता

रजा मुराद का सख्त सा चेहरा, कठोर सी आंखें और उनकी भारी भरकम आवाज ही फिल्मी दर्शकों को दहलाने के लिए काफी होती थी. पर जब आप उनकी खूबसूरत बेटी को देखेंगे तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

जितने सख्त पिता उतनी ही खूबसूरत हैं रजा मुराद की बेटी, आयशा की सादगी देख लोग बोले- यकीन नहीं होता

रजा मुराद की बेटी की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

रजा मुराद का सख्त सा चेहरा, कठोर सी आंखें और उनकी भारी भरकम आवाज ही फिल्मी दर्शकों को दहलाने के लिए काफी होती थी. उनकी ये आवाज ही उनकी पहचान बन गई. रजा मुराद मशहूर एक्टर मुराद के बेटे हैं. मुराद ने भी दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया इस दौरान वो दिलीप कुमार, पृथ्वीराज कपूर जैसे कई उम्दा सितारों के साथ नजर आए. लेकिन परिवार की ये फिल्मी विरासत बेटी को नहीं मिली. रजा मुराद की बेटी उनके साथ इंस्टाग्राम पर तो दिखाई देती हैं, लेकिन फिल्मी पर्दे पर दिखाई नहीं दी.

ये हैं रजा मुराद की बेटी

Latest and Breaking News on NDTV

रजा मुराद की बेटी का नाम है आयशा मुराद. आयशा मुराद को आप रजा मुराद के इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों में देख सकते हैं. रजा मुराद अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट करते है. जिसमें वो अपनी पत्नी, बेटी और बेटे के साथ दिखाई देते हैं. इन तस्वीरों को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रजा मुराद की बेटी अपनी मम्मी की तरह ही खूबसूरत और जहीन हैं. लेकिन उस लाइमलाइट से कोसों दूर हैं, जिसमें दर्शक उन्हें देखना पसंद करते हैं.

चचेरी बहन दिखा चुकी हैं कमाल

रजा मुराद की बेटी आयशा मुराद ने फिल्मों से दूरी बना रखी है जबकि उनकी बहन सनोबर कबीर कई बार फिल्मी पर्दे पर नजर आई हैं. सनोबर कबीर रजा मुराद की सगी भतीजी हैं. इस नाते वो आयशा मुराद की चचेरी बहन लगती हैं. सनोबर कबीर मदर 98 जैसी मूवी में दिखाई दे चुकी हैं. इस फिल्म में उन्हें रेखा के साथ काम करने का मौका मिला. इसके अलावा वो टीवी और म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com