IPL 2019: आईपीएल के जरिये वर्ल्‍डकप 2019 के लिए इस तरह तैयारी करेंगे मार्टिन गप्टिल...

IPL 2019: आईपीएल के जरिये वर्ल्‍डकप 2019 के लिए इस तरह तैयारी करेंगे मार्टिन गप्टिल...

Martin Guptill आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्‍सा हैं

खास बातें

  • राशिद खान के खिलाफ नेट पर जमकर अभ्‍यास करना चाहते हैं
  • आईपीएल में गप्टिल और राशिद, दोनों हैं SRH टीम का हिस्‍सा
  • वर्ल्‍डकप में अपने दूसरे मैच में अफगानिस्‍तान से खेलेगा न्‍यूजीलैंड
हैदराबाद:

तेजतर्रार अंदाज में बैटिंग करने वाले न्‍यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) भले ही इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में खेल रहे हैं, लेकिन उनका ज्‍यादा ध्‍यान वर्ल्‍डकप-2019(ICC cricket World Cup 2019) के लिए तैयारी पर है. न्यूजीलैंड का यह अनुभवी बल्लेबाज IPL के दौरान अफगानिस्तान के करिश्माई स्पिनर राशिद खान के खिलाफ नेट पर अभ्यास कर आगामी वर्ल्‍डकप-2019 की तैयारी करना चाहता है. आईपीएल में गप्टिल सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम का हिस्‍सा हैं. हालांकि दमदार विदेशी खिलाड़ियों से भरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के अंतिम 11 खिलाड़ियों में जगह बनाना उनके लिए काफी मुश्किल है.

IPL 2019: नोबॉल नहीं देख पाने की अम्‍पायर की गलती पर कोहली ने यूं जताई नाराजगी..

आईपीएल में किसी भी फ्रेंचाइजी की टीम में चार विदेशी खिलाड़ी ही हो सकते हैं. हैदराबाद की टीम में डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टॉ, राशिद खान और शाकिब अल हसन इस जगह के लिए पहली पसंद हैं. नियमित कप्तान केन विलियमसन के फिट होने के बाद गुप्टिल (Martin Guptill) के लिए स्थिति और मुश्किल हो जाएगी लेकिन वह इस समय का पूरा फायदा उठाना चाहते है. गुप्टिल ने कहा कि उन्होंने अफगानिस्‍तान के करिश्‍माई स्पिन गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan)के खिलाफ ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की है. उन्होंने कहा, ‘मैंने दो साल पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग के दो मैचों में उनका सामना किया है.वह शानदार गेंदबाज है. उसका सामना करना मुश्किल हैं क्योंकि वह तेज गेंद फेंकते हैं.'


IPL 2019: अम्‍पायर की गलती RCB को भारी पड़ी, नाराज फैन बोले-यह आईपीएल है, क्‍लब गेम नहीं

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍डकप (ICC cricket World Cup 2019) में न्यूजीलैंड की टीम आठ जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी. न्यूजीलैंड के लिए 47 टेस्ट, 169 वनडे और 76टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके 32 साल के गप्टिल (Martin Guptill)ने कहा, ‘मैं नेट पर अभ्यास कर के यह समझने की कोशिश करूंगा कि उनका (राशिद) सामना कैसे करना है क्योंकि वर्ल्‍डकप के अपने दूसरे मैच में हम अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे.जाहिर है अगर मैंने नेट पर उनका सामना किया तो मैं वर्ल्‍डकप के लिए राशिद (Rashid Khan)के खिलाफ कुछ योजना बना सकता हूं.' (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप और चहल