57 साल की माधुरी दीक्षित और 50 साल की करिश्मा कपूर ने दिल तो पागल है के कोई लड़की है गाने पर किया डांस, फैंस बोले- 90s में...

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म दिल तो पागल है के गाने कोई लड़की है पर डांस करती हुई दिख रही हैं.

57 साल की माधुरी दीक्षित और 50 साल की करिश्मा कपूर ने दिल तो पागल है के कोई लड़की है गाने पर किया डांस, फैंस बोले- 90s में...

कोई लड़की है गाने पर माधुरी और करिश्मा कपूर ने किया डांस

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर का हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर मिलन हुआ. जहां दोनों स्टार्स की फिल्म दिल तो पागल है के गानों की चर्चा होते हुए देखने को मिली. डांस फेस ऑफ हो या फिल्म के गानों पर परफेक्ट कैमेस्ट्री दोनों दिग्गज अदाकाराओं ने फैंस का दिल जीत लिया. वहीं अब 57 साल की माधुरी दीक्षित ने 50 साल की करिश्मा कपूर के साथ दिल तो पागल है के कोई लड़की है गाने को रिक्रिएट किया है, जिसका वीडियो साथ में एक्ट्रेसेस ने शेयर किया है. 

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कितना स्पेशल वीकेंड मेरी सबसे फेवरेट माधुरी जी और सुनील अन्ना के साथ. लेट्स चक धूम धूम. यहां हम अपनी यादों को यादगार बना रहे हैं. इस वीडियो को देखते ही फैंस ने लिखा, एवरग्रीन जोड़ी. दूसरे यूजर ने लिखा, यह बेहतरीन है. तीसरे यूजर ने लिखा, एसआरके को मिस कर रहे हैं. फेवरेट मूवी, फेवरेट गाना, फेवरेट जोड़ी थी यह. 90 के दशक में वापस ले गए. 

इससे पहले कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें दिल तो पागल है के आइकॉनिक डांस रुटीन रिक्रिएट करते हुए दिखाया गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर को हाल ही में नेटफ्लिक्स मूवी मर्डर मुबारक में देखा गया था. जबकि उनका अगला प्रोजेक्ट ब्राउन है. 

माधुरी दीक्षित की बात करें तो वह आखिरी बार प्राइम वीडियो की माझा मा में नजर आई थीं. जबकि नेटफ्लिक्स सीरीज द फेम गेम में वह संजय कपूर और मानव कौल के साथ नजर आई थीं, जो कि 2022 में आई थी. गौरतलब है कि करिश्मा कपूर के साथ माधुरी दीक्षित की जोड़ी शाहरुख खान की दिल तो पागल है में नजर आई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई