भारत vs इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट पर संकट, फिजियो के कोरोना पॉजिटिव आने पर गांगुली बोले- पता नहीं मैच होगा या नहीं

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI chief Sourav Ganguly) ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाला पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच हो पाएगा या नहीं इसको लेकर वह अनिश्चित हैं.

भारत vs इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट पर संकट, फिजियो के कोरोना पॉजिटिव आने पर गांगुली बोले- पता नहीं मैच होगा या नहीं

सौरव गांगुली ने मैनचेस्टर टेस्ट से पहले दिया बड़ा बयान

ENG vs IND 5th Test: भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार का कोविड-19 (COVID-19) के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है, जिसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI chief Sourav Ganguly) ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाला पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच हो पाएगा या नहीं इसको लेकर वह अनिश्चित हैं. मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के संक्रमित पाये जाने के बाद सहयोगी स्टाफ के एक अन्य सदस्य का परीक्षण पॉजिटिव आने के कारण टीम को गुरुवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा. गांगुली ने कोलकाता में ‘मिशन डोमिनेशन' पुस्तक के विमोचन के अवसर पर कहा, ‘‘इस समय हम नहीं जानते कि मैच हो पाएगा या नहीं. उम्मीद है कि मैच होगा.'' खिलाड़ियों के आरटी पीसीआर परीक्षण के नतीजों का अभी इंतजार है.

परमार के पॉजिटिव आने से टीम के पास अब एक भी फिजियो नहीं है। शास्त्री के ओवल टेस्ट मैच के दौरान संक्रमित पाये जाने के बाद से मुख्य फिजियो नितिन पटेल पृथकवास पर हैं. पता चला है कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से फिजियो की सेवाएं मुहैया कराने के लिये कहा है. बोर्ड के सूत्रों ने कहा, ‘‘आरटी पीसीआर परीक्षण का नतीजा दिन में बाद में आएगा जिसके आधार पर मैच के बारे में फैसला किया जाएगा.

ये भी पढ़ें 
* T20 World Cup: ये खिलाड़ी पहली बार खेलेंगे टी-20 वर्ल्ड कप, मचा सकते हैं धमाल
* T20 World 2021 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह, Dhoni बने टीम के मेंटर
* मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी ही गेंद पर लपका हैरत भरा कैच, देखकर बल्लेबाज के उड़ गए होश- Video
* T20 World Cup: अश्विन ने किया रिएक्ट, 4 साल पहले घर की दीवार पर कुछ ऐसा लिखकर खुद को किया मोटीवेट


खिलाड़ियों को अपने अपने कमरों में रहने के लिये कहा गया है तथा आरटी पीसीआर परीक्षण किये जा रहे हैं. शास्त्री और पटेल के अलावा क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और गेंदबाजी कोच अरुण भी लंदन में पृथकवास पर हैं. भारत ने ओवल में जब पांचवें दिन मैच जीता था तो केवल बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ टीम के साथ थे. खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के सभी सदस्यों का पूर्ण टीकाकरण हो रखा है. टीम होटल में अपनी पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम के बाद शास्त्री में लक्षण पाये गये थे. इस कार्यक्रम में बाहर से लोगों को आने की अनुमति दी गयी थी. अरुण, पटेल और श्रीधर ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. भारत अभी पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)