भारतीय टीम को झटका, अफगानिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पंड्या, IPL खेल पाएंगे या नहीं, आई ये बड़ी Update

Hardik Pandya, जून में भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है. उससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ भारत का यह आखिरी टी-20 सीरीज होगा.

भारतीय टीम को झटका, अफगानिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पंड्या, IPL खेल पाएंगे या नहीं, आई ये बड़ी Update

Hardik Pandya अफगिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर- रिपोर्ट

Hardik Pandya: अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज से हार्दिंक पंड्या (Hardik Pandya Afghanistan T20I)  बाहर हो गए हैं. ANI न्यूज एजेंसी के अनुसार पंड्या टी-20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे लेकिन आईपीएल 2024 से पहले तक फिट हो जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक आईपीएल में वापसी करेंगे. बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के दौरान टखने में चोट लगने के कारण हार्दिक टीम से बाहर हो गए थे. यही कारण है  कि हार्दिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके थे. वहीं, अब हार्दिक अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं. हार्दिक के चोटिल होने के कारण सूर्यकुमार यादव ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में कप्तानी की थी. लेकिन अब सूर्या भी चोटिल हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारत की कप्तानी कौन करेगा. 

बुमराह कर सकते हैं कप्तानी

बता दें कि हार्दिक और सूर्या के न खेलने से कप्तानी की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह निभा सकते हैं. बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारत की कप्तानी की थी और टीम इंडिया को जीत दिलाई है. ऐसे में यदि सूर्या समय रहते फिट नहीं हो पाए तो बुमराह को कप्तानी करने का मौका मिल सकता है. वहीं, यदि श्रेयस टीमें रहते हैं तो फिर देखना दिलचस्प रहेगा कि बीसीसीआई बुमराह और अय्यर में से टी-20 सीरीज में किसे कप्तान बनाता है. 


यह भी पढ़ें: AUS vs PAK: डेविड वॉर्नर ने रचा इतिहास, एक साथ तोड़ा रोहित शर्मा और स्टीव वॉ का रिकॉर्ड

टी-20 वर्ल्डकप से पहले आखिरी टी-20 सीरीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जून में भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है. उससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ भारत का यह आखिरी टी-20 सीरीज होगा. अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज 11 जनवरी से होगा. 11 जनवरी को पहला मैच, 14 जनवरी को दूसरा मैच और सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 17 जनवरी को खेला जाएगा.