दिल्ली को लगा जोर का झटका, स्टार क्रिकेटर हुआ बाकी आईपीएल से बाहर

Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स बेहतर करने के लिए जूझ रही है, तो उसके लिए एक और बुरी खबर आई है

दिल्ली को लगा जोर का झटका, स्टार क्रिकेटर  हुआ बाकी आईपीएल से बाहर

Delhi Capitals: दिल्ली का प्रदर्शन अभी तक खासा निराश करने वाला रहा है

नई दिल्ली:

Rishabh Pant: जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2023) में जूझ रही ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स को जोर का बड़ा झटका लगा है. दिल्ली अभी तक खेले आठ में से तीन मैच गंवाकर छह अंकों के साथ आठवें नंबर है. और अब उसके ऑलराउंडर शॉन मार्श का चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होना उसके लिए कोढ़ में खाज जैसी स्थिति है. दिल्ली को कोच रिकी पोंटिंग ने पुष्टि करते हुए कहा कि मार्श क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल  स्टॉफ से चर्चा करने के लिए स्वदेश लौट चुके हैं. अब जबकि फ्रेंचाइजी ने आधिकारिक रूप से मार्श को लेकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन पोंटिंग ने पुष्टि कर दी है कि शॉन मार्श अब टीम को बाकी मैचों में सेवाएं नहीं दे पाएंगे. 

"मैं कभी नहीं चाहता कि...", हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद सुनिल गावस्कर ने पंत को दिया खास संदेश, आया ये जवाब

पोंटिंग ने कहा, "मैं नहीं समझता कि वह वापसी करेगा. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उनके साथ घर पर पुनर्वास कार्यक्रम को लेकर खासी रुचिकर थी, जिससे वह जल्द से जल्द चोट से उबर सकें. ऐसे में हमने उन्हें जल्द से ज्ल्द ऑस्ट्रेलिया वापस भेजने का फैसला किया. संभवत: मार्श ने यह फैसला आगामी टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए लिया है, जिसमें उनके ऑस्ट्रेलिया के कप्तानी करने की उम्मीद है. पोंटिंग ने ऑलराउंडर के टूर्नामेंट में भागीदारी को लेकर भी चर्चा की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व कप्तान ने कहा पिछले काफी हफ्तों से मार्श पुनर्वास कार्यक्रम से गुजर रहे हैं. मेरी उनसे बात हुई थी और मार्श को उबरने में थोड़ा ज्यादा समय लग गया है. पहले उन्हें लगा था कि वह जल्द उबर जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मुझे नहीं लगता कि टी20 विश्व कप उनके लिए कोई मुद्दा है. जहां तक इस सीजन की बात है, तो मार्श दिल्ली कैपिटल्स को केवल चार ही मैचों में सेवाएं दे सके. इसमें उन्होंने तीन पारियों में 61 ही रन बनाए. मार्श का बेस्ट स्कोर 23 रन रहा और वह केवल एक ही विकेट चटका सके.