Glenn Maxwell: "उसे बख्श देना.." मैक्सवेल के हाथों अफगानिस्तान की हार के बाद एक्टर आयुष्मान खुराना ने की अपील

Ayushmann Khurrana on Glenn Maxwell: अफगानिस्तान ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 291 का स्कोर बनाया था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के 7 विकेट 91 रन पर गिर गए थे. लेकिन इसके बाद पैट कमिंस और मैक्सले ने 202 रनों की साझेदारी की और मैच बदल कर रख दिया. दोनों ने मिलकर अफगानिस्तानी चुनौतियों का भरपूर सामना किया और गजब का संघर्ष भी दिखाया. 

Glenn Maxwell:

World Cup 2023 Mujeeb Ur Rahaman drops Glenn Maxwell : ऑस्ट्रेलिया की शानदार जीत

World Cup 2023: एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान  (AUS vs AFG  World Cup) को 3 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ही. ऑस्ट्रेलिया की इस जीत में ग्लेन मैक्सवेल (Mujeeb Ur Rahaman drops Glenn Maxwell on 33) ने 201 रनों की नाबाद पारी खेली जिसने मैच को बदल कर रख दिया. मैच के दौरान 22वें ओवर में बाएं हाथ के स्पिनर नूर अहमद की गेंद पर मुजीब उर रहमान ने शॉर्ट फाइन लेग पर ग्लेन मैक्सवेल का कैच छोड़ दिया था जिसका खामियाजा अफगानिस्तान की टीम को हार के साथ भुगतना पड़ा. यदि उस समय मुजीब कैच ले लेते तो मैच का परिणाम बदल जाता. यही एक ऐसा पल था जिसने मैच को पलटने का काम किया.

इस कैच को छूटने के बाद मैक्सवेल ने फिर कमाल की पारी खेरी और दोहरा शतक लगाकर टीम को जीत दिला दी. ऑस्ट्रेलिया  की जीत के बाद एक्टर खुराना ने सोशल मीडिया X पर रिएक्ट किया और पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. आयुष्मान खुराना ने अपने पोस्ट में लिखा, "मैक्सवेल के प्रदर्शन सोल्जर की तरह था.  अफगान वास्तव में ग्लेन से हार गए, कमिंस ने अच्छा समर्थन किया. यहां अनुभव काम आया है. अफगानिस्तान ने अच्छी कोशिश की. मुजीब को बख्श देना बस." एक्टर आयुष्मान खुराना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


बता दें कि अफगानिस्तान ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 291 का स्कोर बनाया था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के 7 विकेट 91 रन पर गिर गए थे. लेकिन इसके बाद पैट कमिंस और मैक्सले ने 202 रनों की साझेदारी की और मैच बदल कर रख दिया. दोनों ने मिलकर अफगानिस्तानी चुनौतियों का भरपूर सामना किया और गजब का संघर्ष भी दिखाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैक्सवेल की पारी ने जीता दिल, पैट कमिंस ने ऐसे किया रिएक्ट
मैक्सवेल के दाहिने पैर में मोच आ गई थी और कई बार मेडिकल टाइम आउट लेना पड़ा लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने अनहोनी को होनी कर दिया,  पैट कमिंस ने कहा ,‘‘ मैक्सवेल तेजी से रन बना रहा था,  हमें पता था कि यह विकेट आसान होती जायेगी. मैक्सवेल के क्रीज पर रहते रनरेट कोई मसला ही नहीं लगा.  यह पूरा वन मैन शो था और उसने जीत आसान कर दी. आस्ट्रेलियाई कप्तान ने हालांकि स्वीकार किया कि वे अभी तक इस विश्व कप में एक ईकाई के रूप में सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं दिखा सके हैं. उन्होंने कहा ,‘‘ टीम के प्रदर्शन से मैं खुश हूं, धीमी शुरूआत के बाद हमने लय पकड़ ली लेकिन अभी तक एक ईकाई के रूप में अच्छा खेल नहीं दिखा सके हैं."