UPSEE: सीट अलॉटमेंट के चौथे राउंड का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

UPSEE Round 4 Seat Allotment Result: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) ने UPSEE राउंड 4 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट upsee.nic.in पर घोषित कर दिया है.  

UPSEE: सीट अलॉटमेंट के चौथे राउंड का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

UPSEE: सीट अलॉटमेंट के चौथे राउंड का रिजल्ट जारी हो गया है.

नई दिल्ली:

UPSEE Round 4 Seat Allotment Result: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) ने UPSEE राउंड 4 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट upsee.nic.in पर घोषित कर दिया है. अंडरग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट पाठ्यक्रमों में एडमिशन पाने के इच्छुक छात्र उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (UPSEE) 2020 काउंसलिंग के राउंड 4 का परिणाम वेबसाइट से देख सकते हैं. UPSEE चौथे चरण का  सीट अलॉटमेंट का परिणाम देखने के लिए उम्मीदवारों को अपने UPSEE रोल नंबर और पासवर्ड के साथ AKTU वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा. 

UPSEE सीट अलॉटमेंट के चौथे राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट हुए उम्मीदवारों को अपना एडमिशन कंफर्म करना होगा और सीट अलॉटमेंट की फीस का भुगतान करना होगा. विश्वविद्यालय ने यूपीएसईई में प्राप्त रैंक के आधार पर उम्मीदवारों को सीटें अलॉट की हैं. इसके अलावा ऑनलाइन यूपीएसईई काउंसलिंग के लिए चुने गए विकल्प और संबद्ध संस्थानों और पाठ्यक्रमों में सीटों की उपलब्धता के आधार पर सीटें दी गई हैं. 

 UPSEE Round 4 Result: Direct Link

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

UPSEE Round 4 Result: ऐसे करें चेक
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsee.nic.in पर जाएं या फिर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें. 
- इसके बाद होम पेज पर ‘Allotment Result - Round 4' पर क्लिक करें. 
- अब नया पेज खुलने पर अपना पासवर्ड और रोल नंबर डालें. 
- अब आप अपना UPSEE राउंड 4 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट चेक कर सकते हैं.