UPPSC Agricultural Services Prelims Exam 2020: परीक्षा हुई स्थगित, जानें- कब जारी होगी नई तारीख

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने UPPSC कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 को स्थगित कर दिया है. देश भर में COVID-19 वृद्धि के कारण परीक्षा स्थगित कर दी गई है. परीक्षा 23 मई और 30 मई, 2021 को आयोजित की जानी थी. उम्मीदवार UPPSC की आधिकारिक साइट uppsc.up.nic.in पर नोटिफिकेशन पर देख सकते हैं.

UPPSC Agricultural Services Prelims Exam 2020: परीक्षा हुई स्थगित,  जानें- कब जारी होगी नई तारीख

नई दिल्ली:

UPPSC Agricultural Services Prelims Exam: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने UPPSC कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 को स्थगित कर दिया है. देश भर में COVID-19 वृद्धि के कारण परीक्षा स्थगित कर दी गई है. परीक्षा 23 मई और 30 मई, 2021 को आयोजित की जानी थी. उम्मीदवार UPPSC की आधिकारिक साइट uppsc.up.nic.in पर नोटिफिकेशन पर देख सकते हैं.

आधिकारिक सूचना के अनुसार, यूपीपीएससी की आधिकारिक साइट पर समय के साथ आयोग द्वारा नई परीक्षा तिथियों की घोषणा की जाएगी.

उम्मीदवारों को उनके अंकों के आधार पर प्रारंभिक परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. जिन उम्मीदवारों ने प्रारंभिक परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त की है, उन्हें मुख्य लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होने की अनुमति दी जाएगी.  सफल उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा के लिए आयोग के निर्देशों के अनुसार एक और आवेदन पत्र भरना होगा.

इस भर्ती अभियान के माध्यम से जिले में कुल 564 पद भरे जाएंगे. आवेदन प्रक्रिया 29 दिसंबर को शुरू हुई थी और 25 जनवरी, 2021 को समाप्त हुई थी. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार UPPSC की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com