घोषित हुए SSC SI ASI PET PST 2019 के परिणाम, जानें- कैसे करें चेक

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर, CAPFs और CISF में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पद के लिए फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट (PET) / फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) का परिणाम जारी कर दिए हैं.

घोषित हुए SSC SI ASI PET PST 2019 के परिणाम, जानें- कैसे करें चेक

नई दिल्ली:

SSC SI ASI PET PST Result 2019: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर, CAPFs और CISF में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पद के लिए फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट (PET) / फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) का परिणाम जारी कर दिए हैं.

उम्मीदवार SSC SPO PET परिणाम आधिकारिक वेबसाइट - ssc.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं.  SSC SI ASI PET PST  परिणाम लिंक नीचे दिया गया है. उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे SSC SI फिजिकल शारीरिक परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं: SSC SI शारीरिक परीक्षा 2019 में कुल 5954 उम्मीदवार योग्य हैं।. चयनित उम्मीदवार अब चरण 2 परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे.


SSC CPO पेपर 2 की तारीख और एडमिट कार्ड की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, SSC SI PET को 45923 के लिए आयोजित किया गया था, जिसमें से 30218 उम्मीदवार अनुपस्थित थे, 9751 योग्य नहीं हैं, जबकि 83 उम्मीदवारों को PET/PST से छूट दी गई है.

SSC SI ASI PET PST Result 2019: कैसै करें आवेदन

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं.

स्टेप 1-  'Result' लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 2- मांगी गई जानकारी भरें.

स्टेप 3-  रिजल्ट आपके सामने होगा.

स्टेप 4-  अब इसे डाउनलोड कर लें.

स्टेप 5-  भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें.


SSC CPO परीक्षा 23 नवंबर 2020 से 8 दिसंबर 2020 तक CAPFs के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी. SSC ने CAPFs परीक्षा 2019 के माध्यम से दिल्ली पुलिस, CAPFs और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के 1557 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया था. ,20,683 उम्मीदवारों ने SSC CPO चरण 1 परीक्षा के लिए पंजीकरण कराया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com