BA- B.COM के लिए NCWEB ने जारी की दूसरी कटऑफ, कल से शुरू होंगे एडमिशन, देखें- लिस्ट

नॉन कॉलेजिएट वूमेंस एजुकेशन बोर्ड (NCWEB) ने हंसराज कॉलेज और मिरांडा हाउस कॉलेज में BA और BCOM कोर्सेज के लिए दूसरी कटऑफ जारी कर दी है. यहां देखें

BA- B.COM के लिए NCWEB ने जारी की दूसरी कटऑफ, कल से शुरू होंगे एडमिशन, देखें- लिस्ट

नई दिल्ली:

नॉन कॉलेजिएट वूमेंस एजुकेशन बोर्ड (NCWEB) ने हंसराज कॉलेज और मिरांडा हाउस कॉलेज में  BA और BCOM कोर्सेज  के लिए दूसरी कटऑफ जारी कर दी है.  इच्छुक उम्मीदवार डीयू की आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर दूसरी कटऑफ देख सकते हैं.

डीयू ने 24 अक्टूबर को बीए और बीकॉम के लिए NCWEB पहली कटऑफ मार्क्स जारी किए थे और जनरल कैटगेरी के छात्रों के लिए मिरांडा हाउस और हंसराज कॉलेज में हाई कटऑफ बढ़कर 87% हो गया था. NCWEB की दूसरी कटऑफ आने के बाद एडमिशन की प्रक्रिया 2 नवंबर से 4 नवंबर तक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी.

NCWEB 2nd BA कट-ऑफ

NCWEB 2nd BCom कट-ऑफ

नॉन कॉलेजिएट वूमेंस एजुकेशन बोर्ड (NCWEB) के BA कोर्सेज और B-COM कोर्सेज में एडमिशन के लिए दूसरी कटऑफ लिस्ट वेबसाइट- du.ac.in पर दिखने लगेगी. बीकॉम के लिए NCWEB दूसरी कटऑफ हंसराज कॉलेज के लिए 86.5% और मिरांडा हाउस कॉलेज में 86.75% है.

सबसे कम बीकॉम (ऑनर्स) की कटऑफ मोती लाल नेहरू कॉलेज में 77% दर्ज की गई. बीए कार्यक्रमों के लिए, मिरांडा हाउस और हंसराज कॉलेज दोनों में अर्थशास्त्र और राजनीति विज्ञान में बीए के लिए हाईएस्ट कट ऑफ 88% थी. मिरांडा हाउस ने उपरोक्त कार्यक्रम के लिए सामान्य श्रेणी के प्रवेश को बंद कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com