Kashmir University: ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए स्थगित हुई परीक्षा, जानें- कब जारी होगी रिवाइज्ड तारीख

कश्मीर विश्वविद्यालय ने कोविड -19 मामलों में बढ़ोतरी के कारण ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन परीक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय लिया है.

Kashmir University: ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए स्थगित हुई परीक्षा, जानें- कब जारी होगी रिवाइज्ड तारीख

नई दिल्ली:

कश्मीर विश्वविद्यालय ने कोविड -19 मामलों में बढ़ोतरी के कारण ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन परीक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय लिया है. UG और PG परीक्षा के लिए कश्मीर विश्वविद्यालय परीक्षा 2021 आयोजित करने की रिवाइज्ड तारीख स्थिति स्थिर होने के बाद घोषित की जाएंगी. कश्मीर विश्वविद्यालय 28 अप्रैल, 2021 तक बंद रहेगा.

कश्मीर विश्वविद्यालय परीक्षा 2021 के स्थगन पर आधिकारिक नोटिस में लिखा गया है, “सभी को यह सूचित किया गया है कि 2 मई, 2021 तक निर्धारित सभी कश्मीर विश्वविद्यालय ऑफलाइन PG और UG परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है. ये निर्णय मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए लिया गया है.  स्थगित परीक्षाओं की नई तारीखों को बाद में जारी की जाएगी."

उम्मीदवार अधिक अपडेट के लिए कश्मीर विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. यह kashmiruniversity.net है.  छात्र और शिक्षक आधिकारिक साइट पर कश्मीर विश्वविद्यालय परीक्षा 2021 के लिए अपडेट्स देख सकते हैं.

नोटिस में लिखा है, कश्मीर विश्वविद्यालय का मुख्य परिसर 28 अप्रैल, 2021 तक बंद रहेगा. अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय और बनारस हिंदू विश्वविद्यालय सहित कई अन्य विश्वविद्यालयों ने पहले ही कोविड-19 के कारण अपनी परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com