JNU MBA Admission 2022: जेएनयू से एमबीए करना चाहते हैं तो 10 मार्च से पहले-पहले करें आवेदन

JNU MBA Admission 2022: जेएनयू में एमबीए कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए विस्तारित पंजीकरण विंडो 10 मार्च को बंद हो जाएगी. रजिस्ट्रेशन के लिए जेएनयू की वेबसाइट jnuee.jnu.ac.in पर जाएं.

JNU MBA Admission 2022: जेएनयू से एमबीए करना चाहते हैं तो 10 मार्च से पहले-पहले करें आवेदन

जेएनयू में एमबीए कार्यक्रमों में प्रवेश का कल है अंतिम दिन

नई दिल्ली:

JNU MBA Admission 2022: अटल बिहारी वाजपेयी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड एंटरप्रेन्योरशिप, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में एमबीए कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए विस्तारित पंजीकरण विंडो 10 मार्च को बंद हो जाएगी. जो उम्मीदवार जेएनयू बिजनेस स्कूल में 2022-24 एमबीए बैच में शामिल होना चाहते हैं, वे जेएनयू की आधिकारिक वेबसाइट jnuee.jnu.ac.in पर जाएं और अपने आवेदन फॉर्म जमा करें. बता दें कि पहले आवेदन की समय सीमा 28 फरवरी थी, जिसे बढ़ाकर 10 मार्च कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें ः JNU छात्राओं ने किया कर्नाटक मुस्लिम छात्राओं का समर्थन, कहा- हिजाब छोड़ने के लिए मजबूर करना संविधान का उल्लंघन

जेएनयू को मिली अपनी पहली महिला कुलपति, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने दी मंजूरी 

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, "सभी संभावित आवेदकों को सूचित किया जाता है कि अटल बिहारी वाजपेयी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड एंटरप्रेन्योरशिप में एमबीए प्रोग्राम में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 28.02.2022 से बढ़ाकर 10.03.2022 कर दी गई है."

कॉमन एडमिशन टेस्ट (कैट) 2021 का वैध स्कोर जेएनयू (JNU) में एमबीए पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए पात्रता शर्तों में से एक है. उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू राउंड भी देना होगा.

उम्मीदवारों को आवेदन पत्र में अपना कैट पंजीकरण संख्या और स्कोर जमा करना होगा. जेएनयू (JNU) कैट (CAT) स्कोर का इस्तेमाल कर आवेदकों को शॉर्ट-लिस्ट करेगा. शॉर्ट लिस्ट ग्रुप-डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैट स्कोर मेरिट के आधार पर ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के लिए चुने गए आवेदकों की संख्या प्रत्येक श्रेणी में सीटों की संख्या का कम से कम सात गुना होगी. विदेशी नागरिकों के लिए, एमबीए कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए पात्रता एक वैध स्नातक प्रबंधन प्रवेश परीक्षा (जीमैट) स्कोर (न्यूनतम 500) और स्नातक की डिग्री है.