JMI Admission 2022: जामिया मिल्लिया में यूजी प्रवेश पर आई ये नई अपडेट, एडमिशन का पूरा शेड्यूल यहां देखें 

Jamia Millia Islamia latest News: जामिया मिल्लिया इस्लामिया ने अपने यहां यूजी कोर्सों में एडमिशन के लिए पूरा शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट jmicoe.in पर जारी कर दिया है.

JMI Admission 2022: जामिया मिल्लिया में यूजी प्रवेश पर आई ये नई अपडेट, एडमिशन का पूरा शेड्यूल यहां देखें 

JMI Admission 2022: जामिया मिल्लिया में यूजी प्रवेश पर आई ये नई अपडेट

नई दिल्ली:

Jamia Millia Islamia latest News: जामिया मिल्लिया इस्लामिया (JMI) अपने यहां प्रवेश के लिए मेरिट लिस्ट अगले हफ्ते तक जारी कर सकता है. जामिया ने जेएमआई एडमिशन 2022 का शेड्यूल अपने आधिकारिक वेबसाइट jmicoe.in पर जारी किया है. आधिकारिक नोटिस के मुताबिक जिन उम्मीदवारों ने जामिया के अंडरग्रेजुएट कोर्सों में एडमिशन के लिए कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (CUET UG 2022)  की परीक्षा पास की है, उनके लिए मेरिट लिस्ट 26 सितंबर 2022 को जारी की जाएगी. JoSAA Counselling 2022: josaa.nic.in पर आज कब जारी होगा राउंड 1 सीट आवंटन का रिजल्ट जानिए

सीयूईटी यूजी के जरिए जिन उम्मीदवारों ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के यूजी कोर्सों के लिए अप्लाई किया है, उन उम्मीदवारों के लिए फर्स्ट मेरिट लिस्ट जामिया एडमिशन की साइट पर जारी किया जाएगा. जामिया यूजी एडमिशन के लिए चार मेरिट लिस्ट जारी करेगा. चौथे मेरिट लिस्ट के आधार पर उम्मीदवारों को 31 अक्टूबर तक जामिया में प्रवेश ले लेना होगा. वहीं फर्स्ट ईयर की कक्षाएं 3 अक्टूबर 2022 से शुरू होंगी. 

NEET PG Counselling 2022: एमसीसी ने विड्रो की राउंड 1 के लिए पीजी की 4 सीटें, नोटिस जारी कर बताया ये कारण

मेरिट लिस्ट और एडमिशन का शेड्यूल

यूनिवर्सिटी ग्रांट कमिशन ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी के यूजी प्रवेश के लिए संभावित टाइमटेबल जारी कर दिया है. इसके मुताबिक जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूजी एडमिशन के लिए फर्स्ट मेरिट लिस्ट 26 सितंबर को जारी करेगा. फर्स्ट मेरिट लिस्ट के आधार पर उम्मीदवारों को 29 सितंबर से 1 अक्टूबर तक प्रवेश लेना होगा. वहीं सेकेंड मेरिट लिस्ट 6 अक्टूबर को जारी की जाएगी और इसके आधार पर उम्मीदवार 10 से 12 अक्टूबर तक प्रवेशन लेना होगा. वहीं जामिया थर्ड मेरिट लिस्ट 17 अक्टूबर को जारी करेगा और इस आधार पर उम्मीदवारों को 20 से 21 अक्टूबर तक प्रवेश लेना होगा. जामिया यूजी एडमिशन के लिए फोर्थ मेरिट लिस्ट भी जारी करेगा. फोर्थ मेरिट लिस्ट 26 अक्टूबर तक जारी होगी और प्रवेश 28 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक लेना होगा.  

AP EAMCET Counselling 2022: APSCHE सीट आवंटन रिजल्ट cets.apsche.ap.gov.in पर जारी, अलॉमेंट Direct link से करें चेक

रवीश कुमार का प्राइम टाइम : स्मार्ट सिटी से लेकर गांव तक ज़रा सी बारिश में बेहाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com