झारखंड 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द नहीं हुईं, अधिकारी ने दी ये जानकारी

Jharkhand Board Class 10 and 12 Exams: झारखंड अकेडमिक काउंसिल (JAC) ने कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं पर अभी तक कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया है.

झारखंड 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द नहीं हुईं, अधिकारी ने दी ये जानकारी

झारखंड 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द नहीं हुई.

नई दिल्ली:

Jharkhand Board Class 10 and 12 Exams: झारखंड अकेडमिक काउंसिल (JAC) ने कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं पर अभी तक कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया है. झारखंड बोर्ड ने कुछ समय पहले अप्रैल में कोविड -19 के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया था. लेकिन अभी तक कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया है.

बोर्ड के एक अधिकारी ने NDTV को बताया कि बोर्ड परीक्षा रद्द होने की खबरें फर्जी हैं. अधिकारी ने कहा, " परीक्षा रद्द होने के बारे में जो कुछ भी फैलाया जा रहा है वह सब अफवाह है. छात्रों से अनुरोध है कि वे उन पर विश्वास न करें."


जेएसी ने 17 अप्रैल को कक्षा 10वीं और 12वीं की अंतिम परीक्षा स्थगित कर दी थीं और कहा था कि वह निर्णय लेने से पहले 1 जून को कोविड की स्थिति की समीक्षा करेगा, परीक्षा 4 मई से 21 मई तक होनी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मई में कहा था कि राज्य में कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा आयोजित करना कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर उचित नहीं होगा. अब देखना ये होगा कि झारखंड सरकार बोर्ड परीक्षाओं को लेकर क्या फैसला करती है.