CEED Result: आईआईटी बॉम्बे आज जारी करेगा रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान बॉम्बे (IIT बॉम्बे) आज, 8 मार्च को CEED परिणाम जारी करेगा. आधिकारिक वेबसाइट 17 जनवरी, 2021 को आयोजित परीक्षा के लिए CEED परिणामों की मेजबानी करेगी। एक बार घोषित होने के बाद, उम्मीदवार सामान्य प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश कर सकते हैं आधिकारिक वेबसाइट ceed.iitb.ac.in पर कॉमन एंट्रेंस एग्जाम फोर डिजाइन (CEED) का रिजल्ट जारी किया जाएगा.

CEED Result: आईआईटी बॉम्बे आज जारी करेगा रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

नई दिल्ली:

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान बॉम्बे (IIT बॉम्बे) आज, 8 मार्च को CEED परिणाम जारी करेगा. आधिकारिक वेबसाइट 17 जनवरी, 2021 को आयोजित परीक्षा के लिए CEED परिणामों की मेजबानी करेगी. एक बार घोषित होने के बाद, उम्मीदवार सामान्य प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश कर सकते हैं आधिकारिक वेबसाइट ceed.iitb.ac.in पर कॉमन एंट्रेंस एग्जाम फोर  डिजाइन (CEED) का रिजल्ट जारी किया जाएगा.

CEED परिणाम तिथि की पुष्टि करते हुए, आधिकारिक वेबसाइट ने कहा: "CEED परिणाम 8 मार्च 2021 को इस [ceed.iitb.ac.in] वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा  "CEED 2021 का स्कोर कार्ड 8 मार्च, 2021 से इस [ceed.iitb.ac.in] वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है."

CEED 2021 Result: कैसे चेक करें रिजल्ट

स्टेप 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट  ceed.iitb.ac.in पर जाएं.

स्टेप 2- "CEED 2021 result" लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3- मांगी गई जानकारी भरें और सबमिट करें.

स्टेप 4- रिजल्ट आपके सामने होगा.

स्टेप 5- भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें.

CEED परिणाम में उम्मीदवार और CEED स्कोर के विवरण और योग्यता की स्थिति का उल्लेख है.  CEED एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है जो आईआईटी बॉम्बे, आईआईटी गुवाहाटी, आईआईटी हैदराबाद और आईआईआईटीडीएम जबलपुर में डिजाइन कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है. CEED  2021 योग्य उम्मीदवारों को मास्टर ऑफ डिजाइन (एमडीएस) और डिजाइन में पीएचडी कार्यक्रमों में प्रवेश दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com