ICAI CA Results: सीए इंटरमीडिएट और फाउंडेशन रिजल्ट कब होगा जारी? अधिकारी ने बताया

ICAI CA Foundation and Inter Result: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI)  7 फरवरी या 8 फरवरी को आईसीएआई सीए फाउंडेशन और इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम घोषित कर सकता है.

ICAI CA Results: सीए इंटरमीडिएट और फाउंडेशन रिजल्ट कब होगा जारी? अधिकारी ने बताया

ICAI CA Results: सीए इंटरमीडिएट और सीए फाउंडेशन का रिजल्ट इस दिन हो सकता है जारी.

नई दिल्ली:

ICAI CA Foundation and Inter Result: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI)  7 फरवरी या 8 फरवरी को आईसीएआई सीए फाउंडेशन और इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम घोषित कर सकता है. आईसीएआई के CCM ने घोषणा की है कि सीए इंटर और फाउंडेशन परिणाम जारी करने में अभी कुछ और समय लगेगा. उन्होंने सीए फाउंडेशन और सीए इंटरमीडिएट परीक्षार्थियों को सीए परिणाम को लेकर आधिकारिक अधिसूचना का इंतजार करने के लिए कहा है.

अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया, "सीए इंटर और फाउंडेशन परिणाम में कुछ और समय लगेगा, परिणाम की तारीख के लिए आईसीएआई अधिसूचना का इंतज़ार करें. अगली अपेक्षित तारीख 7/8 फरवरी हो सकती है."

CA Foundational, CA Intermediate Results: ऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाएं. 
- इसके बाद स्टूडेंट लॉग इन टैब पर क्लिक करें.
-इसके बाद रजिस्ट्रेशन नंबर और पिन नंबर डालें. 
-  ICAI फाउंडेशन और ICAI इंटरमीडिएट रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा. 
- उम्मीदवार  ICAI रिजल्ट की कॉपी भविष्य के लिए सेव कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के उम्मीदवारों को परीक्षा के तीनों चरणों को क्लियर करना होगा. सीए फाउंडेशन दिसंबर परीक्षा में चार पेपर थे, जिसमें से 1 पेपर को भारत बंद के कारण स्थगित कर दिया गया था और इसके बाद यह परीक्षा 13 दिसंबर को निर्धारित की गई थी.