HPSC ने किया असिस्टेंट इंजीनियर परीक्षा की तारीखों का ऐलान

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन (HPSC) असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 31 अगस्त, 1 और 2 सितंबर को आयोजित करेगी.

HPSC ने किया असिस्टेंट इंजीनियर परीक्षा की तारीखों का ऐलान

HPSC ने की असिस्टेंट इंजीनियर परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी है.

नई दिल्ली:

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन (HPSC) असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 31 अगस्त, 1 और 2 सितंबर को आयोजित करेगी. परीक्षा पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में असिस्टेंट इंजीनियर्स (सिविल / मैकेनिकल) (कक्षा- II) के सेलेक्शन के लिए आयोजित की जाएगी. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, HPSC उन सभी उम्मीदवारों के लिए जल्द ही एडमिट कार्ड जारी करेगी. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए 29 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

आयोग ने उम्मीदवारों से कहा है कि वे एडमिट कार्ड के लिए वेबसाइट पर अपना नाम रजिस्टर कराएं. नोटिस में कहा गया, "उम्मीदवारों को यह सलाह दी जाती है कि वे नीचे दिए गए लिंक पर लॉग इन करें और 24/08/2020 तक के एडमिट कार्ड के लिए खुद को पंजीकृत करें, इसमें विफल होने वाले उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित नहीं हो पाएंगे." 

Login For Admit Card

परीक्षा का समय और स्थान आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नियमित रुप से आयोग की वेबसाइट पर लॉग इन करके परीक्षा से जुड़ी अपडेट लेते रहें. 

एडमिट कार्ड के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर लॉग इन करना होगा और अपना फोटोग्राफ, सिग्नेचर और पहचान प्रमाण पत्र 24 अगस्त या उससे पहले अपलोड करना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2015 में जारी भर्ती नोटिस में बताया गया था कि उम्मीदवार आयोग से पारंपरिक पेपर की उत्तरपुस्तिकाओं की री-चेकिंग के लिए अनुरोध कर सकते हैं.