DU Admission 2020: डीयू स्पेशल कट ऑफ लिस्ट हुई जारी, UG कोर्स की बची हुई सीटों पर मिलेगा एडमिशन

DU Special Cut-Off 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय ने सोमवार को अंडरग्रेजुएट कोर्स की बची हुई सीटों पर प्रवेश के लिए एक स्पेशल कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है.

DU Admission 2020: डीयू स्पेशल कट ऑफ लिस्ट हुई जारी, UG कोर्स की बची हुई सीटों पर मिलेगा एडमिशन

DU Admission 2020: डीयू स्पेशल कट ऑफ लिस्ट हुई जारी.

DU Special Cut-Off 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय ने सोमवार को अंडरग्रेजुएट कोर्स की बची हुई सीटों पर प्रवेश के लिए एक स्पेशल कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "स्पेशल कट-ऑफ के माध्यम से एडमिशन की प्रक्रिया 24 नवंबर को सुबह 9 बजे से शुरू होगी और 25 नवंबर को दोपहर 1 बजे तक जारी रहेगी. हालांकि, उम्मीदवारों को 27 नवंबर को 11:59 बजे तक फीस का भुगतान करने की अनुमति दी जाएगी. "

स्पेशल कट-ऑफ के तहत डीयू में दाखिला केवल उन छात्रों के लिए है, जिन्होंने काउंसलिंग के पांचवें राउंड के अंत तक प्रवेश नहीं लिया है. विश्वविद्यालय द्वारा अब तक घोषित पांच कट-ऑफ लिस्ट में 70,000 में से 68,000 अंडरग्रेजुएट सीटें भरी जा चुकी हैं. 


डीयू की छठी कट-ऑफ लिस्ट
डीयू द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार, डीयू की छठी कट-ऑफ लिस्ट 28 नवंबर को जारी की जाएगी. छठी कट-ऑफ लिस्ट के तहत दाखिला 30 नवंबर से शुरू होगा और 3 दिसंबर शाम 5 बजे तक जारी रहेगा. हालांकि, डीयू के छठे कट ऑफ राउंड के लिए फीस का भुगतान 4 दिसंबर तक किया जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डीयू में अगर सीटें अभी भी खाली रहती हैं, तो यूनिवर्सिटी सातवीं कट-ऑफ लिस्ट भी जारी कर सकती है. आगे की कट-ऑफ के लिए 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक प्रवेश प्रक्रिया होगी.