DU: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पुनर्मूल्यांकन के लिए दूसरी बार खोली विंडो, इस दिन तक सकते हैं आवेदन

Delhi University: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पुनर्मूल्यांकन और रीचेकिंग के लिए दूसरी बार विंडो खोल दी है. इन सुविधाओं के लिए स्टूडेंट्स 26 मई तक आवेदन कर सकते हैं.

DU: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पुनर्मूल्यांकन के लिए दूसरी बार खोली विंडो, इस दिन तक सकते हैं आवेदन

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पुनर्मूल्यांकन और रीचेकिंग के लिए दूसरी बार विंडो खोल दी है.

नई दिल्ली:

Delhi University: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने नवंबर और दिसंबर में आयोजित हुए सेमेस्टर एग्जाम के लिए मूल्यांकन, रीचेकिंग और चेक हो चुकी आंसर शीट्स के लिए आवेदन करने की विंडो एक बार फिर से खोल दी है. स्टूडेंट्स जो कोरोनावायरस के कारण यूनिवर्सिटी बंद होने पर निर्धारित समय में आवेदन नहीं कर सके थे, वे इन सुविधाओं के लिए अब ईमेल के जरिए आवेदन कर सकते हैं.

स्टूडेंट्स पुनर्मूल्यांकन, रीचेकिंग और मूल्यांकन की जा चुकी आंसर शीट्स के लिए आवेदन करने के लिए फॉर्म को डाउनलोड करके उन्हें भर सकते हैं. यूनिवर्सिटी फॉर्म को डीन, हेड, प्रिंसिपल, डिपार्टमेंट और कॉलेज से साइन कराने के लिए एक बार की छूट दे रही है.

फॉर्म के साथ स्टूडेंट्स को नवंबर-दिसंबर 2019 में आयोजित हुए सेमेस्टर परीक्षा की मार्कशीट और एडमिट कार्ड भी अटैच करना होगा. इसके अलावा स्टूडेंट्स को पुनर्मूल्यांकन, रीचेकिंग, मूल्यांकन की हुई कॉपी के लिए ऑनलाइन फीस सबमिट करनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि स्टूडेंट्स को स्कैन की हुई फॉर्म की कॉपी, मार्कशीट की कॉपी, एडमिट कार्ड की कॉपी और फीस रिसिप्ट की कॉपी 'revaluation.branch.105@gmail.com' पर मेल करनी होगी. वहीं, साउथ दिल्ली कैंपस के दायरे में आने वाले रेगुलर कॉलेज के अंडरग्रेजुएट स्टूडेंट्स को 'revelcell.sdc@gmail.com' पर दस्तावेज भेजने होंगे. इन सभी सुविधाओं के लिए स्टूडेंट्स 26 मई तक आवेदन कर सकते हैं.