BSEB OFSS Admission 2021: दो दिन बाद शुरू होंगे 11वीं के लिए रजिस्ट्रेशन, यहां पढ़ें डिटेल्स

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB OFSS) प्रवेश 2021 के लिए आवेदन की प्रक्रिया 19 जून, 2021 से शुरू करेगा. जो छात्र आवेदन करने वाले है वह आधिकारिक वेबसाइट ofssbihar.in पर जा सकते हैं.

BSEB OFSS Admission 2021: दो दिन बाद शुरू होंगे 11वीं के लिए रजिस्ट्रेशन, यहां पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB OFSS) प्रवेश 2021 के लिए आवेदन की प्रक्रिया 19 जून, 2021 से शुरू करेगा.  जो छात्र आवेदन करने वाले है वह आधिकारिक वेबसाइट ofssbihar.in पर जा सकते हैं.

जो उम्मीदवार प्रवेश दौर के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 28 जून, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. जिन उम्मीदवारों ने बिहार बोर्ड से कक्षा 10वीं की परीक्षा पास की है, वे कक्षा 11 की प्रवेश प्रक्रिया के लिए आवेदन कर सकते हैं.  इसके अलावा, CBSE, ICSE और अन्य बोर्ड से संबंधित उम्मीदवार जिनका परिणाम अभी भी लंबित है, उन्हें परिणाम की घोषणा के तुरंत बाद कक्षा 11वीं के लिए आवेदन करने का एक और मौका दिया जाएगा.

इसके लिए आवेदन करने के लिए छात्रों को आवेदन फीस के रूप में 350  का भुगतान करना होगा. भुगतान क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड/नेट बैंकिंग के माध्यम से ऑनलाइन किया जाना चाहिए, पहली चयन सूची बोर्ड द्वारा नियत समय में जारी की जाएगी. सभी पंजीकृत उम्मीदवार BSEB OFSS की आधिकारिक साइट के माध्यम से अधिक संबंधित विवरण देख सकते हैं.

इस बीच, उच्च माध्यमिक विद्यालयों और कॉलेजों से संबद्ध संस्थानों सहित कक्षा 11वीं में प्रवेश के लिए विवरण, उनके स्थान, स्ट्रीम-वाइज सीट उपलब्धता, और कॉलेज के प्रकार पिछले सप्ताह बोर्ड द्वारा जारी किए गए थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com