Bihar BCECE Counselling 2020: काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, यह है आवेदन का अंतिम दिन

Bihar BCECE Counselling 2020: बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा 2020 (BCECE 2020) के लिए ऑनलाइन काउंसलिंग की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज से शुरू हो रही है.

Bihar BCECE Counselling 2020: काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, यह है आवेदन का अंतिम दिन

Bihar BCECE Counselling 2020: काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो गए हैं.

नई दिल्ली:

Bihar BCECE Counselling 2020: बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा 2020 (BCECE 2020) के लिए ऑनलाइन काउंसलिंग की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज से शुरू हो रही है. योग्य उम्मीदवार बीसीईसीई काउंसलिंग 2020 के लिए आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं. बिहार बोर्ड के बीसीईसीई 2020 परिणाम में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेने के पात्र होंगे. ऑनलाइन पंजीकरण विंडो और सीट अलॉटमेंट और लॉकिंग के लिए विकल्प भरने की अंतिम तारीख 14 जनवरी है. काउंसलिंग दो राउंड में आयोजित की जाएगी. 21 जनवरी को राउंड 1 सीट अलॉटमेंट के परिणाम घोषित किए जाएंगे.

बीसीईसीई 2020 काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिए उम्मीदवारों को कक्षा 10वीं का एडमिट कार्ड, कक्षा 10वीं और 12वीं की मार्कशीट, जाति प्रमाण पत्र यदि लागू हो, आय प्रमाण पत्र, आधार कार्ड की कॉपी, बीसीईसीई आवेदन पत्र और प्रोविजनल अलॉटमेंट ऑर्डर सहित कुछ दस्तावेजों को अपलोड करना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार BCECE 2020 परिणाम में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेने के लिए पात्र हैं. बीसीईसीई के माध्यम से संस्थानों में स्नातक कृषि, फार्मेसी और स्वास्थ्य विज्ञान पाठ्यक्रमों में प्रवेश दिए जाते हैं.