ADVERTISEMENT

सिंगटेल की इकाइयों ने 7,128 करोड़ रुपये में भारती एयरटेल में 1.76 प्रतिशत हिस्सेदारी बेची

भारती एयरटेल लिमिटेड के शेयर सिंगापुर टेलीकॉम लिमिटेड (सिंगटेल) की एक इकाई पैस्टल लिमिटेड द्वारा बेचे गए थे. सूत्रों के मुताबिक विरिडियन ने भी करीब एक करोड़ शेयर की बिक्री की है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी04:49 AM IST, 23 Sep 2022NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सिंगटेल की इकाइयों ने बुधवार को भारती एयरटेल में अपनी 1.76 प्रतिशत हिस्सेदारी करीब 7,128 करोड़ रुपये में संयुक्त रूप से बेच दी. सूत्रों ने यह जानकारी दी. भारती एयरटेल की प्रवर्तक भारती टेलीकॉम लिमिटेड ने खुले बाजार में लेनदेन के जरिये सिंगटेल की इकाई पैस्टल लिमिटेड से 1.63 प्रतिशत हिस्सेदारी 6,602 करोड़ रुपये में खरीदी है. 

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के पास उपलब्ध लेनदेन के आंकड़ों के अनुसार, भारती टेलीकॉम ने 9,62,34,427 शेयर खरीदे, जो कंपनी में 1.63 फीसदी हिस्सेदारी के बराबर है. शेयरों को 686 रुपये के औसत मूल्य पर हासिल किया गया, जिससे लेनदेन का मूल्य 6,601.68 करोड़ रुपये बनता है. 

भारती एयरटेल लिमिटेड के शेयर सिंगापुर टेलीकॉम लिमिटेड (सिंगटेल) की एक इकाई पैस्टल लिमिटेड द्वारा बेचे गए थे. सूत्रों के मुताबिक विरिडियन ने भी करीब एक करोड़ शेयर की बिक्री की है. इस मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, ‘‘इस सौदे के बाद भारती एयरटेल में सार्वजनिक हिस्सेदारी 44.74 प्रतिशत से बढ़कर 44.87 प्रतिशत हो जाएगी.''

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT