ADVERTISEMENT

स्वामी का RBI चीफ पर फिर प्रहार, बोले- राजन ने भारतीय वित्तीय प्रणाली में 'टाइम बम' लगा दिया

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने रिजर्व बैंक गवर्नर रघुराम राजन पर फिर से हमला बोलते हुए कहा है कि अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष (आईएमएफ) के पूर्व अर्थशास्त्री ने भारतीय वित्तीय प्रणाली में एक 'टाइम बम' लगा दिया है, जो दिसंबर में फटेगा।
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी09:20 PM IST, 09 Jun 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रिजर्व बैंक गवर्नर रघुराम राजन पर फिर से हमला बोलते हुए कहा है कि अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष (आईएमएफ) के पूर्व अर्थशास्त्री ने भारतीय वित्तीय प्रणाली में एक 'टाइम बम' लगा दिया है, जो दिसंबर में फटेगा।

स्वामी ने पिछले महीने दो बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर ब्याज दरों को ऊंचा रखने के लिए राजन को हटाने की मांग की थी। इस बार उन्होंने ट्विटर के माध्यम से राजन की आलोचना की है। स्वामी ने ट्विट किया, 'आर 3 (रघुराम राजन) ने 2013 में हमारी वित्तीय प्रणाली में टाइम बम लगा दिया। इसका टाइमर दिसंबर, 2016 रखा गया है। एफ.ई. में चुकाए जाने वाले 24 अरब डॉलर का भुगतान हमारे बैंकों को करना होगा।' हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि क्या एफ.ई. से उनका आशय विदेशी विनिमय से है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT