ADVERTISEMENT

शार्क टैंक में थुलथुले दिखने वाले अशनीर ग्रोवर ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, आपने देखा क्या

भारत-पे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर अपने बड़बोलेपन की वजह से भी लोगों को बीच लोकप्रिय हैं. शार्क टैंक शो की वजह से सुर्खियों में पहुंचे अशनीर ग्रोवर ने दोगलापन शब्द का इतना इस्तेमाल किया कि ये शब्द शो में पॉपुलर हो गया. अशनीर ने अपनी मार्केटिंग स्किल का परिचय यहां पर दिया और इसी दोगलेपन नाम से किताब भी लिख डाली.किताब भी चर्चा में है और अशनीर ग्रोवर भी.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी10:46 AM IST, 14 Mar 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

भारत-पे (BharatPe Co founder Ashneer Grover) के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर अपने बड़बोलेपन की वजह से भी लोगों को बीच लोकप्रिय हैं. शार्क टैंक शो की वजह से सुर्खियों में पहुंचे अशनीर ग्रोवर ने दोगलापन (Ashneer Grover Doglapan) शब्द का इतना इस्तेमाल किया कि ये शब्द शो में पॉपुलर हो गया. अशनीर ने अपनी मार्केटिंग स्किल का परिचय यहां पर दिया और इसी दोगलेपन नाम से किताब भी लिख डाली.किताब भी चर्चा में है और अशनीर ग्रोवर भी.

भारत पे में हुई कथित राजनीति पर कई प्लेटफॉर्म पर अशनीर ग्रोवर ने यह बताया कि कैसे उन्हें इस कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा  दिया गया. वे अभी तक इस चाल को समझ ही रहे हैं और अपने आप को समझा भी रहे हैं. खैर अशनीर अब कई और कंपनियों के लिए एंजेल इनवेस्टर के तौर पर काम कर रहे हैं और गाइडेंस देकर अपने साथ कई और लोगों का मार्गदर्शन भी कर रहे हैं.  

अशनीर ग्रोवर को अकसर यह लगता है कि मीडिया उनके खिलाफ है. अपनी इस मानसिकता को उन्होंने अपने इस ट्वीट में दर्शाया है. मीडिया के लिए अपनी एक फोटो साझा करते हुए अशनीर लिखते हैं कि प्रेस, आप मेरे ऊपर कुछ भी लिख सकते हैं जिसके लिए आपको पैसे दिए जाते हैं. मुझे कोई शिकायत नहीं है. मेरी एक ही अपील है, कृपया इस तस्वीर का इस्तेमाल करिए. मेरे पर इससे बड़ा और हमला क्या होगा कि आप मेरी पुरानी मोटी वाली तस्वीर का इस्तेमाल कर रहे हैं जबकि मैंने 15 किलो वजन कम किया है. मैं भी ज्यादातर लोगों की तरह खबर नहीं पढ़ता हूं, लेकिन वीजुअल अपील बहुत जरूरी है.

कहा जा सकता है कि अशनीर को अपनी इस तस्वीर को छपवाने के लिए मीडिया पर हमला करना पड़ा ताकि मीडिया उन पर ध्यान दे. मीडिया पर अशनीर ग्रोवर का यह कटाक्ष कहां तक उचित यह कह पाना मुश्किल है लेकिन अपनी जिंदगी में कामयाबी की सीढ़ी जिस तरह से अशनीर ने चढ़ी है उसके लिए वे बधाई के पात्र हैं. 
 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT