ADVERTISEMENT

दूसरी तिमाही में इंडिगो का घाटा बढ़कर हुआ 1,583.34 करोड़ रुपये

इंडिगो के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) पीटर एल्बर्स ने कहा कि सितंबर तिमाही लगातार ऐसी दूसरी तिमाही है जब कोविड से पहले की क्षमता से अधिक का परिचालन उसने किया है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी06:48 PM IST, 04 Nov 2022NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो की मूल कंपनी इंटरग्लोबल एविएशन का चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में घाटा बढ़कर 1,583.34 करोड़ रुपये हो गया है। खर्च बढ़ने की वजह से घाटा भी बढ़ा है. एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि पिछले वर्ष सितंबर तिमाही में उसे 1,435.66 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था.

समीक्षाधीन तिमाही में कंपनी का राजस्व बढ़कर 12,852.29 करोड़ रुपये हो गया, जो पिछले वर्ष समान तिमाही में 5,798.73 करोड़ रुपये रहा था. वहीं सितंबर तिमाही में कंपनी का खर्च बढ़कर 14,435.57 करोड़ रुपये हो गया है.

इंडिगो के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) पीटर एल्बर्स ने कहा कि सितंबर तिमाही लगातार ऐसी दूसरी तिमाही है जब कोविड से पहले की क्षमता से अधिक का परिचालन उसने किया है. उन्होंने कहा, ‘‘हम पुनरुद्धार के रास्ते पर लगातार बढ़ रहे हैं और घरेलू तथा अंतरराष्ट्रीय बाजार में कई अवसरों के लाभ हमें मिल रहा है.''

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT