ADVERTISEMENT

“उनकी सैलरी '0' होती...": ट्विटर बोर्ड पर निशाना साधते हुए बोले एलन मस्क

एलन मस्क ने अपने ट्वीट में कहा है, “अगर मैं ट्विटर की बोली जीत जाता हूं तो बोर्ड की सैलरी 0 डॉलर होगी. इससे हर साल 30 लाख डॉलर की बचत होगी.” इस वक्त मस्क की ट्विटर में 9.1 प्रतिशत हिस्सेदारी है. इस लिहाज से वो कंपनी के दूसरे सबसे बड़े शेयरधारक है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी10:44 AM IST, 19 Apr 2022NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

टेस्ला (Tesla) के CEO एलन मस्क (Elon Musk) आजकल ट्विटर (Twitter) की वजह से काफी चर्चा में हैं. ट्विटर को खरीदने का प्रस्ताव देने के बाद एलन मस्क ने ट्विटर को लेकर एक और नई बात कही है. इन्वेस्टमेंट एडवाइजर गैरी ब्लैक के एक ट्वीट के जवाब में उन्होंने यह बयान दिया है. एलन मस्क (Elon Musk) ने कहा है कि अगर वे कंपनी को खरीदने में कामयाब हो जाते हैं तो सालाना 30 लाख डॉलर की बचत कंपनी करेगी. 

एलन मस्क ने अपने ट्वीट में कहा है, “अगर मैं ट्विटर की बोली जीत जाता हूं तो बोर्ड की सैलरी 0 डॉलर होगी. इससे हर साल 30 लाख डॉलर की बचत होगी.” इस वक्त मस्क की ट्विटर में 9.1 प्रतिशत हिस्सेदारी है. इस लिहाज से वो कंपनी के दूसरे सबसे बड़े शेयरधारक है. इस हफ्ते की शुरुआत में ही, टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने कंपनी को 43 बिलियन डॉलर में खरीदने की पेशकश की थी.

मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपने 80 मिलियन फॉलोअर्स से पूछा कि क्या "ट्विटर को $ 54.20 पर निजी लेना शेयरधारकों पर निर्भर होना चाहिए, न कि बोर्ड". बाद में, टेस्ला के मुख्य कार्यकारी ने "लव मी टेंडर" गीत भी ट्वीट किया. जब ट्विटर ने शेयरधारकों द्वारा 15% से अधिक की हिस्सेदारी जमा करने के किसी भी प्रयास को रोकने के लिए छूट पर शेयर बेचने की योजना का विकल्प चुना.

VIDEO: Best Smartphones Under 15000 Rupees in India: सस्ता, सुंदर और टिकाऊ!

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT