Zareen Khan ने ट्रेन की पटरियों पर बैठ कराया फोटोशूट, Photos में देखें एक्ट्रेस का नया अंदाज

जरीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Zareen Khan ने ट्रेन की पटरियों पर बैठ कराया फोटोशूट, Photos में देखें एक्ट्रेस का नया अंदाज

जरीन खान (Zareen Khan) ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

जरीन खान (Zareen Khan) ने बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब पहचान बनाई है. उन्होंने अपने अंदाज से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्मों के साथ-साथ जरीन खान (Zareen Khan) सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं.  उनकी फोटो और वीडियो भी अकसर सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. ऐसा ही हाल जरीन खान के जरीन खान (Zareen Khan Photos) के लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर देखने को मिल रहा है. जरीन खान तस्वीरों में ट्रेन की पटरियों पर बैठी नजर आ रही हैं.

जरीन खान (Zareen Khan) ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस को इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो ब्लैक सूट पहने ट्रेन की पटरियों पर बैठ मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. जरीन खान की तस्वीरों पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैन्स भी इस पर हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरीन खान (Zareen Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.