Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 7: सातवें दिन भी बनी रही 'जरा हटके जरा बचके' रफ्तार, बजट की कमाई के पहुंची इतने पास

Zara Hatke Zara Bachke Day 7 Box Office Collection: विक्की कौशल और सारा अली खान की जरा हटके जरा बचके का रिलीज के बाद ही कलेक्शन काफी अच्छा रहा है. वहीं दूसरे वीकेंड तक फिल्म के बजट के जितनी कमाई करने के आसार हैं.

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 7: सातवें दिन भी बनी रही 'जरा हटके जरा बचके' रफ्तार, बजट की कमाई के पहुंची इतने पास

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 7 फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

Zara Hatke Zara Bachke Day 7 Box Office Collection: बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर पठान, द केरल स्टोरी और फास्ट एक्स का जलवा रहा है. हालांकि कई नई फिल्में रिलीज हुई. लेकिन दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई. लेकिन हाल ही में रिलीज हुई विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर जरा हटके जरा बचके ऑडियंस का दिल जीत रही है. इसका अंदाजा फिल्म की हफ्तेभर की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है, जो अपन बजट की कमाई से कुछ ही दूर है. वहीं उम्मीद है की दूसरे वीकेंड में फिल्म यह आंकड़ा भी पार कर लेगी. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों की मानें तो सातवें दिन फिल्म ने 3.25 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 37.36 करोड़ हो गई है. जबकि फिल्म का बजट केवल 40 करोड़ है. यानी की बजट की कमाई हासिल करने के लिए फिल्म को केवल 3 करोड़ की जरुरत है.

कमाई की बात करें तो पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग करते हुए जरा हटके जरा बचके ने 5.49 करोड़ की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7.2 करोड़ हो गया था. वहीं रविवार को यानी तीसरे दिन फिल्म ने 9.9 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद वीकडेज में फिल्म का आंकड़ा थोड़ा कम होता चला गया. चौथे दिन 4.14 करोड़, पांचवे दिन 3.87 करोड़, छठे दिन 3.51 करोड़ की कमाई फिल्म ने लगातार कमाई की है. वहीं दूसरे वीकेंड पर फिल्म का आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद की जा रही है. 

बता दें, साल 2023 में अभी तक पठान के बाद द केरल स्टोरी ने सबसे ज्यादा ग्रॉस करने वाली फिल्म की लिस्ट में है. जबकि सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान फैंस का दिल जीतने में नाकामयाब रही है. हालांकि फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन