पति की टीम का आईपीएल मैच देखने पहुंची धनाश्री वर्मा, युजवेंद्र चहल की बॉलिंग देख लोग बोले- भाभी जी लक्की हैं

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियन्स का मैच देखने पहुंची थीं. मैदान में दिखा ये कूल अंदाज.

पति की टीम का आईपीएल मैच देखने पहुंची धनाश्री वर्मा,  युजवेंद्र चहल की बॉलिंग देख लोग बोले- भाभी जी लक्की हैं

पति का मैच देखने पहुंचीं धनाश्री

नई दिल्ली:

IPL चल रहा हो और मैदान से ग्लैमर दूर हो जाए ऐसा कैसे हो सकता है? 1 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स और राजस्थान रॉयल्स के मैच के दिन युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने ग्लैमर कोशेंट बढ़ाने की जिम्मेदारी संभाली. धनाश्री मैच देखने पहुंची थीं और पति की टीम यानी RR को सपोर्ट करने के लिए धनाश्री ने पिंक टॉप पहना था और इसके साथ उन्होंने रग्ड जींस पहनी थी. धनाश्री को ऑडियंस में देखकर यजुवेंद्र चहल की खुशी भी चरम पर थी तभी उन्होंने मैदान में शानदार गेम दिखाया और धनाश्री को जीत का तोहफा दिया.

धनाश्री ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें उन्हें स्टैंड्स में पोज देते और दोस्तों के साथ चिल करते देखा गया. आखिर में धनाश्री ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें युजवेंद्र चहल शायद मैच के बाद बातचीत करते दिख रहे हैं. 

कैसा रहा मैच ?

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की शानदार बॉलिंग के बाद रियान पराग की नॉट आउट हाफ सेंचुरी से राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार (1 अप्रैल) को मुंबई इंडियन्स को छह विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. मुंबई के 126 रन के टार्गेट का पीछा करते हुए रॉयल्स ने पराग (39 गेंद में नॉट आउट 54 रन, पांच चौके, तीन छक्के) की हाफ सेंचुरी से 15.3 ओवर में ही चार विकेट पर 127 रन बनाकर जीत दर्ज की. आकाश मधवाल ने 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए लेकिन मुंबई को हार से नहीं बचा पाए. बाकी कुछ धनश्री का लेडी लक था जो युजवेंद्री की परफॉर्मेंस भी शानदार रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com