युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने गोल गप्पे खाते हुए हिमेश रेशमिया के गाने पर किया डांस, देखें धांसू Video

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने गोल गप्पे खाते हुए हिमेश रेशमिया के गाने पर किया डांस, देखें धांसू Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • गोलगप्पे खाते हुए युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा खाना खाते हुए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiyaa) के गाने 'कितने अरमान' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री अपने दोस्त दीपक कालरा के साथ मिलकर कभी पाव भाजी, तो कभी गोलगप्पे खाते हुए धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री  (Dhanashree Verma Video) और दीपक फूड मार्केट में डांस कर रहे हैं. वीडियो में एक जगह धनाश्री और दीपक मिलकर जलेबी खाते हुए डांस कर रहे हैं. 


वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) और दीपक कालरा लूंगी पहनकर भी डांस कर रहे हैं. धनाश्री के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में धनाश्री गोविंदा के गाने 'अंखियों से गोली मारे' पर डांस करती नजर आ रही थीं. वीडियो में उनका डांस और अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक डांस वीडियो ने खूब धमाल मचाया था.