युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा में इस बात को लेकर हुई घमासान लड़ाई, फैन्स ने कहा- हद हो गई...देखें Video

धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी बीते साल 2020 में हुई थी. दोनों की ये शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही थी. युजवेंद्र जहां भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने खिलाड़ी हैं, वहीं धनाश्री पेशे से डॉक्टर और कोरियोग्राफर हैं.

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा में इस बात को लेकर हुई घमासान लड़ाई, फैन्स ने कहा- हद हो गई...देखें Video

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा में हुई लड़ाई

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि इनका कोई भी पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक पोस्ट युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है, जिस पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इस मजेदार वीडियो पर दोनों के फैन्स के ताबड़तोड़ लाइक्स व रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो में युजी और धनाश्री एक डायलॉग पर लिप्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री युजवेंद्र को खाने की प्लेट पकड़ाकर कहती हैं, ‘आलू के गर्मागर्म पराठे'. जिस पर युजी कहते हैं, ‘इसमें आलू कहां दिख रहा है?'. फिर धनाश्री बोलती हैं, ‘कश्मीरी पुलाव में कश्मीर दिखता है तेरे को...और तो और बनारसी साड़ी में बनारस नजर आता है?”. इस वीडियो में धनाश्री जहां नाइट सूट पहने नजर आ रही हैं तो वहीं युजवेंद्र हाफ स्लीव टी- शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को कुछ ही देर में 9 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. इस पर धनाश्री ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘नहीं, तुमने यह पोस्ट नहीं किया है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी बीते साल 2020 में हुई थी. दोनों की ये शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही थी. युजवेंद्र जहां भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने खिलाड़ी हैं, वहीं धनाश्री पेशे से डॉक्टर और कोरियोग्राफर हैं. धनाश्री को डांस करना बहुत पसंद हैं और अक्सर वे अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिसे लोग भी खूब पसंद करते हैं.