उर्फी जावेद के अंदर हनी सिंह को दिखीं ये खूबियां, कहा- हमारे देश की सभी लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए

अपनी इस एलबम के प्रमोशन के दौरान हनी सिंह ने सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की तारीफ की है. उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैशन और ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं.

उर्फी जावेद के अंदर हनी सिंह को दिखीं ये खूबियां, कहा- हमारे देश की सभी लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए

उर्फी जावेद के अंदर हनी सिंह को दिखीं ये खूबियां

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) ने इन दिनों अपनी नई एलबम हनी 3.0 को लेकर सुर्खियों में हैं. सिंगर अब तक इसके कई गाने रिलीज कर चुके हैं. हनी सिंह अपनी नई एलबम का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. अपनी इस एलबम के प्रमोशन के दौरान हनी सिंह ने सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की तारीफ की है. उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैशन और ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर अतरंगी ड्रेस के साथ मुंबई में स्पॉट होती रहती हैं. 

यो यो हनी सिंह ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मी बीट से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने एलबम हनी 3.0 के अलावा उर्फी जावेद को लेकर भी बड़ा बयान दिया. हनी सिंह ने अभिनेत्री की तारीफ करते हुए कहा है, 'मैं उस बच्चे (उर्फी जावेद) से बहुत प्यार करता हूं. वह बहुत निडर और बहादुर हैं. वह अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है. मुझे लगता है कि हमारे देश की सभी लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए. बिना किसी झिझक के, बिना किसी डर के, चाहे आप कहीं से भी आए हों, चाहे आप किसी भी धर्म, जाति या परिवार के हों, जो भी मन में आए, उसे करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हनी सिंह ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, 'वह सब कुछ न करें जो आपके परिवार में नहीं है, बल्कि वह करें जो आपका दिल कहे, बिना किसी से डरे.' सोशल मीडिया पर हनी सिंह के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा से चर्चा में बनी रहती हैं. वह अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर न केवल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं, बल्कि विवादों में भी आ चुकी हैं. बीते दिनों उन पर अतरंगी कपड़े पहनने पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था, जिसको लेकर उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवाई गई.