'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखेगी भारतीय टेलीविजन के इतिहास की सबसे भव्य शादी, शो में अक्षरा और अभिमन्यु लेंगे सात फेरे

ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने अपने नाम नया रिकॉर्ड बनाने वाला है, जिससे जानने के बाद शो के दर्शक भी हैरान हो सकते हैं. आने वाले कुछ दिनों में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब तक का सबसे बड़ा वेडिंग सीक्वेंस देखने को मिलेगा.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखेगी भारतीय टेलीविजन के इतिहास की सबसे भव्य शादी, शो में अक्षरा और अभिमन्यु लेंगे सात फेरे

ये रिश्ता क्या कहलाता है

नई दिल्ली:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोटे पर्दे के चर्चित शोज में से एक हैं. टीआरपी चार्ट में भी यह शो लगातार टॉप बना हुआ है. ऐसा इसलिए है क्योंकि मेकर्स दर्शकों को नए ट्विस्ट और टर्न के जरिए जोड़ने में कामयाब रहे हैं. अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने अपने नाम नया रिकॉर्ड बनाने वाला है, जिससे जानने के बाद शो के दर्शक भी हैरान हो सकते हैं. आने वाले कुछ दिनों में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब तक का सबसे बड़ा वेडिंग सीक्वेंस देखने को मिलेगा. जिसके लिए काफी तैयारी की गई हैं.

इतना नहीं यह वेडिंग सीक्वेंस भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला वेडिंग सीक्वेंस होगा. दरअसल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द अक्षरा उर्फ प्रणाली राठौड़ और अभिमन्यु उर्फ हर्षद चोपड़ा की शादी देखने को मिलेगी. दर्शक भी शो के अंदर इन दोनों की शादी देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. ऐसे में शो के मेकर्स ने अक्षरा और अभिमन्यु की शादी को काफी भव्य बनाने का प्लान किया है. 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाने हुए के इस शादी सीक्वेन्स की शूटिंग जयपुर में की. एक महीने की शूटिंग के दौरान, टीम ने भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले वेडिंग सीक्वेंस का रिकॉर्ड किया है. इसके लिए मेकर्स ने दिन-रात एक साथ काम किया है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पहला ऐसा शो होने वाला जिसमें किसी किरदार की शादी के लिए ऐसी तैयारी की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही वजह है जो अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के लिए मेकर्स ने जयपुर को चुना हैं. वहां के एक लग्जरी रिजॉर्ट में इन दोनों की भव्य शादी की शूटिंग की जाएगी. आपको बता दें कि अपने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग रन को जारी रखते हुए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लगभग हर हफ्ते टॉप 5 कि लिस्ट में बना रहता है. इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने शादी को भव्य बनाने का फैसला किया है.