Year Ender 2020: एक्ट्रेस जो 2020 में बनी मॉम, शिल्पा शेट्टी, अहाना देओल से लेकर अमृता राव तक...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), अहाना देओल (Aahna Deol) से लेकर अमृता राव (Amrita Rao) सहित इन एक्ट्रेसस के नाम शामिल हैं जो साल 2020 में बनी Mom.

Year Ender 2020: एक्ट्रेस जो 2020 में बनी मॉम, शिल्पा शेट्टी, अहाना देओल से लेकर अमृता राव तक...

शिल्पा शेट्टी, अहाना देओल से लेकर अमृता राव तक इस साल बनी मां

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी के साथ शेयर की क्यूट सी फोटो
  • साल 2020 में टीवी एक्ट्रेस से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी मां
  • करीना कपूर खान और अनुष्का शर्मा अगले साल अपने बच्चे को देंगी जन्म
नई दिल्ली:

Year Ender 2020: साल 2020 जो पूरी तरह से कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से भरा रहा तो वहीं दूसरी तरफ इस मुश्किल दौर में बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक अपनी जिंदगी से जुड़ी खुशी फैन्स के साथ शेयर करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहें. शुरुआत करते हैं बॉलीवुड (Top Entertainment News 2020) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कुंद्रा से जो दूसरी बार मां बनी हैं. एक्ट्रेस सरोगेसी के जरिए एक बिटिया की मां बनी हैं. जिसका नाम समिषा शेट्टी रखा गया है. वहीं ईशा देओल की बहन अहाना देओल (Ahana Deol) ने हाल ही में जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया है. इसी लिस्ट में विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) को कैसे भूला जा सकता है हाल ही में एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है.

टीवी एक्ट्रेस दीया चोपड़ा (Deeya Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दूसरी बार मां बनने की खुशखबरी दी. 

टीवी के मशहूर एक्टर गौरवा चोपड़ा और उनकी पत्नी हितिशा अपने हाल ही में माता- पिता बने. गौरव की पत्नी हितिशा ने बेंगलुरु के प्राइवेट हॉस्पिटल में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. गौरव ने कोरोना वायरस महामारी से अपने माता- पिता को खो दिया था.

वहीं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कुछ महीने पहले अपने दूसरे बच्चे की घोषणा करते हुए ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पोस्ट शेयर की थी. जिस पर फैन्स ने खूब रिएक्शन भी दिए थे. करीना इन दिनों अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अकसर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि करीना अगले साल यानि 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. 

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा( Anushka Sharma) ने भी कुछ महीने पहले ही अपने पहले बच्चे की घोषणा करते हुए पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह अगले साल जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस शिखा सिंह और उनके पायलट पति करण शाह से घर में नन्ही परी आईं है. लॉकडाउन के दौरान ही शिखा सिंह ने अपनी बच्ची को जन्म दिया. 

टीवी के जाने माने एक्टर सुमीत व्यास हाल ही में पिता बने हैं उनकी पत्नी एकता कौल ने साल 2020 के जून में बताया कि उन्होंने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. दोनों की क्यूट सी फोटो भी काफी वायरल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या ने अपने फैन्स को एक के बाद एक झटके दिए. लॉकडाउन के दौरान गुपचुप तरीके से शादी और उसके तुरंत बाद हार्दिक और नताशा ने ऐलान किया कि वह जल्द ही माता- पिता बनने वाले हैं साथ ही उन्होंने नताशा के साथ एक फोटो शेयर किया जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. फिलहाल हार्दिक और नताशा का एक बेटा का जिसका नाम अगस्तय पांड्या. नताशा और हार्दिक अकसर अपने बेटे के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.