विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 19, 2023

भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच में शाहरुख खान ने हजारों लोगों के बीच किया ऐसा काम, फैंस बोले- इसलिए ये हैं सुपरस्टार

नरेंद्र मोदी स्टेडियम से शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. हजारों लोगों की भीड़ में किंग खान ने ऐसा काम किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

Read Time: 4 mins
भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच में शाहरुख खान ने हजारों लोगों के बीच किया ऐसा काम, फैंस बोले- इसलिए ये हैं सुपरस्टार
भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच में शाहरुख खान हजारों लोगों के बीच किया ऐसा काम
नई दिल्ली:

India vs Australia Final Live Updates: वर्ल्ड कप 2023 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. इस शानदार मुकाबले को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों के अलावा देश की कई बड़ी हस्तियां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंची हैं. बॉलीवुड के कई सितारे भी भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने पहुंचे हैं.  उनमें से एक बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी हैं. वह अपनी फैमिली के साथ यह महा मुकाबला देखने पहुंचे हैं. शाहरुख  खान के अलावा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने के लिए आशा भोंसले, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सहित कई सितारे पहुंचे हैं. 

इस बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम से शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. हजारों लोगों की भीड़ में किंग खान ने ऐसा काम किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. दरअसल शाहरुख खान आशा भोंसले के साथ बैठकर मैच देख रहे थे. दिग्गज सिंगर चाय या कॉफी पी रही थीं. उनका कप खाली होने के बाद शाहरुख ने आशा भोंसले के कप लिया और लेकर जाने लगते. तभी एक शख्स आता है वह शाहरुख खान से कप थाम लेता है. 

किंग खान की इस दरियादिली को देख फैंस रुक नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि भारत ने वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया को 241 रनों का टारगेट दिया है. भारतीय बल्लेबाज वह कमाल नहीं दिखा सके जिसकी दर्शकों को उम्मीद है, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के इस मैच पर पूरी दुनिया की नजरें हैं. आम से लेकर खास हर कोई मैच को लेकर अपनी राय दे रहा है. 

आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने के बाद भारत की शुरुआत खराब रही, जब मिचेल स्टॉर्क ने शुभमन गिल (4) को जल्द चलता कर दिया, लेकिन यहां से इसे बाद खासकर कप्तान रोहित शर्मा (47) ने बहुत ही सकारात्मक अंदाज में बल्लेबाजी की. पावर-प्ले में स्कोर अच्छा बन रहा था, लेकिन भारत ने जहां 82 रन बनाए, लेकिन तीन विकेट गिर गए. निगाहें जमने के बाद रोहित निकले, तो अय्यर (4) बड़ी पारी नहीं खेल सके. यहां से विराट कोहली (54) और केएल राहुल (66) ने टीम को उबारते हुए पटरी पर लाया, लेकिन कोहली क्या आउट हुए कि नियमित अंतराल पर विकेटों का गिरना शुरू हो गया. और एक समय सूर्यकुमार एक छोर पर अकेले पड़ गए. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की बेहतरीन प्लानिगं और शानदार एक्जीक्यूशन शुरू से लेकर आखिर तक दिखाई पड़ी. और नतीजा यह रहा कि भारत कोटे के  50 ओवरों में सभी विकेट खोकर 240 रन ही बना सका. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क ने तीन, हेजलवुड और पैट कमिंस ने दो-दो, जबकि एडम जंपा ने एक विकेट लिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनू निगम ने सम्मान करते हुए धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले यही सब देखकर भारतीय होने पर गर्व होता है
भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच में शाहरुख खान ने हजारों लोगों के बीच किया ऐसा काम, फैंस बोले- इसलिए ये हैं सुपरस्टार
छह महीने में बॉलीवुड में 30 से ज्यादा फिल्में हुईं रिलीज, लेकिन इस इकलौती फिल्म को छोड़ अभी तक कोई नहीं कमा सकी 300 करोड़
Next Article
छह महीने में बॉलीवुड में 30 से ज्यादा फिल्में हुईं रिलीज, लेकिन इस इकलौती फिल्म को छोड़ अभी तक कोई नहीं कमा सकी 300 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;