Viral Video: विकेटकीपर ने बल्लेबाज को यूं बेवकूफ बनाकर किया आउट, अमिताभ बच्चन को भेज दिया वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर क्रिकेट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विकेटकीपर बल्लेबाज को बेवकूफ बनाकर आउट कर देता है.

Viral Video: विकेटकीपर ने बल्लेबाज को यूं बेवकूफ बनाकर किया आउट, अमिताभ बच्चन को भेज दिया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो

खास बातें

  • विकेटकीपर ने बल्लेबाज को यूं बेवकूफ बनाकर किया आउट
  • अमिताभ बच्चन को भेज दिया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर क्रिकेट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विकेटकीपर बल्लेबाज को बेवकूफ बनाकर आउट कर देता है. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को गिरीश परूनदेकर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इतना ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे कलाकारों को भी टैग किया है. क्रिकेट को वैसे भी भारत में खूब पसंद किया जाता है और इस वीडियो को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सना खान की मम्मी ने मेल्विन लुइस से मिलते ही कर दिया था इशारा- मत बनो इसकी दोस्त, यह वुमनाइजर है...

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बल्लेबाज गेंद को मिस कर देता है और गेंद विकेटकीपर के दस्तानों में चली जाती है. मौका देख विकेटकीपर पीछे देख गेंद को फिल्डर से मांगने का इशारा करता है. यह देख बल्लेबाज रन लेने भाग जाता है और विकेटकीपर उसे स्टंप आउट कर देता है. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो पर हालांकि अभी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रिएक्शन नहीं आया है. बॉलीवुड के शहंशाग क्रिकेट को खूब पसंद करते हैं और ऐसे वीडियो पर खूब रिएक्शन भी देते हैं.

नीना गुप्ता ने 'प्यार' को लेकर इंटरव्यू में कहा- कभी शादीशुदा से प्यार नहीं करना चाहिए...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...