सुहाना खान के साथ नजर आने वालीं आलिया छिब्बा आखिर हैं कौन? खूबसूरती में देती हैं शाहरुख की बेटी को मात

Who Is Alia Chhiba: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को कौन नहीं जानता, लेकिन आज हम आपको मिलवाते हैं सुहाना के साथ हमेशा स्पॉट होने वालीं आलिया छिब्बा से और बताते हैं दोनों का रिश्ता क्या है.

सुहाना खान के साथ नजर आने वालीं आलिया छिब्बा आखिर हैं कौन? खूबसूरती में देती हैं शाहरुख की बेटी को मात

कौन हैं आलिया छिब्बा?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा उनके परिवार और उनके करीबी लोगों को भी खूब लाइमलाइट मिलती है. उन्हीं में से एक हैं शाहरुख खान, गौरी खान और सुहाना खान के साथ हमेशा स्पॉट होने वालीं आलिया छिबा, जो खूबसूरती के मामले में सुहाना खान को भी कड़ी टक्कर देती हैं .लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया हैं कौन? अगर नहीं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं आलिया छिब्बा के बारे में.

22 वर्षीय आलिया छिब्बा गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बा और नमिता छिब्बा की बेटी हैं. वो नई दिल्ली में रहती हैं और उन्होंने डेज़ी डेल्स इंटरनेशनल स्कूल, विकासपुरी, नई दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी की है.

आलिया छिब्बा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने लंदन की आर्ट यूनिवर्सिटी से फैशन डिजाइन और डेवलपमेंट की डिग्री ली है. उनके दो फैशन ब्रांड भी हैं. इतना ही नहीं कोविड-19 महामारी के दौरान उन्होंने ट्रेंडी मास्क लॉन्च किए, जो काफी लोकप्रिय हुए थे.

क्या आप जानते हैं कि आलिया उन 6 लोगों में शामिल हैं, जिन्हें शाहरुख खान इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. इसके अलावा वो अपने बच्चों, बीवी और अपनी मैनेजर और वकील को ही फॉलो करते हैं.

इतना ही नहीं खुद आलिया छिब्बा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 173K यूजर्स फॉलो करते हैं और आलिया भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

अब जरा इस ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस में ही उनके लुक को देख लीजिए, जिसमें वे बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने नाक में रिंग कैरी की हुई है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुहाना और आलिया को अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी करते और चिल करते देखा जाता है. इतना ही नहीं, खान परिवार के किसी भी इवेंट पर आलिया जरूर नजर आती हैं.