विज्ञापन

जब खर्चा बचाने के लिए गंदे टॉयलेट वाले सस्ते होटल में रुके थे एस एस राजामौली, राम चरण ने बताया किस्सा

एस एस राजामौली ने अपनी फिल्मों से रातोंरात कई कलाकार को सुपरस्टार बनाया है. इन दिनों वह अपने ऊपर बन रही डॉक्यूमेंट्री को लेकर चर्चाओं में हैं, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियां उनके बारे में बताती नजर आएंगी.

जब खर्चा बचाने के लिए गंदे टॉयलेट वाले सस्ते होटल में रुके थे एस एस राजामौली, राम चरण ने बताया किस्सा
राम चरण ने एस एस राजामौली को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे
नई दिल्ली:

मशहूर डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपनी फिल्मों से रातोंरात कई कलाकार को सुपरस्टार बनाया है. इन दिनों वह अपने ऊपर बन रही डॉक्यूमेंट्री 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' को लेकर चर्चाओं में हैं, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियां उनके बारे में बताती नजर आएंगी. इस कड़ी में तेलुगु सुपरस्टार एनटीआर जूनियर ने कहा कि उनके फिल्म 'आरआरआर' के निर्देशक राजामौली न केवल एक अच्छे निर्देशक हैं, बल्कि एक अच्छे अभिनेता भी हैं. वह अक्सर अपने अभिनेताओं को सीन्स के बारे में समझाने के लिए खुद अभिनय करते है.

उन्होंने कहा, ''वह कभी कैमरे के सामने नहीं आना चाहते लेकिन वह एक शानदार अभिनेता हैं. हमारे पास जो बेहतरीन निर्देशक हैं, उनमें से वह एक हैं. वह आपको वो करके दिखा सकते हैं जो वह बता रहे हैं". एक्टर राम चरण ने भी राजामौली के साथ 'मगधीरा' में काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में बात की, जो राजामौली के साथ उनकी पहली फिल्म थी.

एक्टर ने बताया कि राजामौली एक दिन लॉन में उनके साथ बैठे और पूछा, ''आप किसमें अच्छे हैं? आपने क्या सीखा है? आपने कौन सी मार्शल आर्ट की है? आपने किस तरह की ट्रेनिंग ली है? मुझे लगता है कि आपने पहले घुड़सवारी की है?''. राम चरण ने बताया कि वह जितना संभव हो सके, उनकी सभी खूबियों को समझने की कोशिश कर रहे थे और यह भी कि उन्हें क्या करना पसंद है. एक्टर ने कहा, ''मैंने उस दिन लॉन में जिन-जिन खूबियों के बारे में बात की, वे सभी 'मगधीरा' में थीं".

राम चरण ने कहा, "वह आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेंगे, ताकि आप नई उपलब्धि को हासिल कर सकें. वह आपको अपने उन पहलुओं से मिलवाएंगे, जिसके बारे में आप खुद अनजान थे". प्रभास ने 'बाहुबली' के सेट पर राजामौली के फिल्मों के प्रति डेडिकेशन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "जब हम महाबलेश्वर में शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने सभी के लिए एक बढ़िया होटल बुक किया, जबकि वह खुद कहीं और रह रहे थे. मैंने उनसे कहा, 'हमारे साथ रहो, यह होटल काफी अच्छा है', उन्होंने जोर देकर कहा, 'नहीं-नहीं, मैं बजट बचाना चाहता हूं. इसलिए वह किसी आम होटल में रुके, जहां न तो बाथरूम साफ था और न ही कुछ सुविधा थी. मैं कभी ऐसे किसी व्यक्ति से नहीं मिला. वह बेहद अलग हैं। सिर्फ वो ही 'बाहुबली' बना सकते हैं".

डॉक्यूमेंट्री 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म कंपेनियन स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है. इस बायोग्राफिकल डॉक्यूमेंट्री के डायरेक्टर राघव खन्ना हैं. इसका प्रीमियर 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
जब खर्चा बचाने के लिए गंदे टॉयलेट वाले सस्ते होटल में रुके थे एस एस राजामौली, राम चरण ने बताया किस्सा
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com