विज्ञापन
Story ProgressBack

जब शाहरुख खान से अपने ड्रीम मैन की बात करते-करते शरमा गई थीं प्रियंका चोपड़ा, किंग खान से कही थी दिल की बात

कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जिन्होंने गिनती की फिल्मों में साथ काम किया है लेकिन लोग इनको बार बार साथ देखना चाहते हैं. ऐसी ही एक जोड़ी है शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की.

Read Time: 3 mins
जब शाहरुख खान से अपने ड्रीम मैन की बात करते-करते शरमा गई थीं प्रियंका चोपड़ा, किंग खान से कही थी दिल की बात
शाहरुख से अपने ड्रीम मैन की बात करते हुए यूं शर्मा गई थीं प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में यूं तो कई सारी जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें देखकर लगता है मानों एक दूसरे के लिए ही बने हों. इन जोड़ियों के ऑनस्क्रीन आते ही लोग इनके दीवाने हो उठते हैं. लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जिन्होंने गिनती की फिल्मों में साथ काम किया है लेकिन लोग इनको बार बार साथ देखना चाहते हैं. ऐसी ही एक जोड़ी है शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की. महज एक फिल्म डॉन में दोनों साथ नज़र आए, हालांकि दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ी लेकिन शाहरुख और प्रियंका दोनों ने ही इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था. महज एक फिल्म साथ करने के बावजूद दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और इस बात का सबूत है ये वीडियो जो आजकल वायरल हो रहा है.

NGL I've never seen PC be so flustered unless she's around SRK. I always wished they did movies outside of the Don franchise. Their onscreen pair had so much potential.
byu/hiiiiianon inBollyBlindsNGossip


शाहरुख खान जब टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे थे तब मेहमान के तौर पर प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर इस शो में आई थीं.  शाहरुख को देखकर प्रियंका काफी खुश हो गई थीं. इस दौरान मजाक मजाक में शाहरुख ने प्रियंका से पूछा कि आपका ड्रीम मैन कैसा होना चाहिए. तब काफी मुस्कुरा कर प्रियंका ने कहा कि उसके गालों पर डिंपल पड़ने चाहिए. वो इंटेलिजेंट होना चाहिए, उससे अच्छी खुशबू आनी चाहिए और शाहरुख ये बातें सुनकर खुद को प्रियंका के लिए अच्छा मैच साबित करने की पुरजोर कोशिश कर रहे थे.

इस एक्सपेक्टेशन में मात खा गए किंग खान

आखिर में प्रियंका ने कहा कि सबसे आखिरी लेकिन सबसे अहम बात कि वो मुझसे लंबा होना चाहिए. इस बात के बाद शाहरुख निराश हो गए और झेंपकर बोले कि अब मुझे भी एक्सरसाइज करके लंबाई बढ़ानी होगी. काफी हंसी मजाक के बीच शाहरुख और प्रियंका के बीच दोस्ती का जबरदस्त जज्बा दिख रहा था. इसके बाद शाहरुख और प्रियंका ने साथ में फोटो भी लिए और इस दौरान प्रियंका ब्लश करती दिखीं.

डॉन में साथ साथ दिखे थे शाहरुख और प्रियंका
आपको बता दें कि शाहरुख और प्रियंका महज एक ही फिल्म में साथ दिखे थे. डॉन फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों ने साथ काफी वक्त बिताया और दोनों के बीच की बॉन्डिंग गहरी हो गई. इनके अफेयर की खबरों पर शाहरुख ने एक बार बयान भी दिया था कि प्रियंका उनकी अच्छी दोस्त है और उनके दिल के काफी करीब हैं. उनको बुरा लगता है जब कोई ऐसी बेसिर पैर की बातें करता है. हालांकि इस फिल्म के बाद शाहरुख और प्रियंका ने कोई भी फिल्म साथ नहीं की. शाहरुख फिल्मों में व्यस्त हो गए और प्रियंका निक जोनस के साथ शादी करके अमेरिका में सेटल हो गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chandu Champion Box Office Collection Day 3: आ गया चंदू चैंपियन का पहला वीकेंड रिजल्ट, जानें पास हुई या फेल
जब शाहरुख खान से अपने ड्रीम मैन की बात करते-करते शरमा गई थीं प्रियंका चोपड़ा, किंग खान से कही थी दिल की बात
सुशांत सिंह राजपूत का वो अनदेखा वीडियो जिसे रिया चक्रवर्ती ने तीन साल बाद किया था शेयर, गर्लफ्रेंड संग यूं नजर आए थे दिवंगत एक्टर
Next Article
सुशांत सिंह राजपूत का वो अनदेखा वीडियो जिसे रिया चक्रवर्ती ने तीन साल बाद किया था शेयर, गर्लफ्रेंड संग यूं नजर आए थे दिवंगत एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;