इस एक्ट्रेस ने जब बॉडी पेंट लगाकर करवाया था फोटोशूट, मच गया था बॉलीवुड में तहलका

पूजा ने इस फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं, जिस वजह से उनकी आलोचना भी हुई. दरअसल फोटोशूट में पूजा भट्ट ने पहना ही कुछ ऐसा था.

इस एक्ट्रेस ने जब बॉडी पेंट लगाकर करवाया था फोटोशूट, मच गया था बॉलीवुड में तहलका

पूजा भट्ट ने बॉडी पेंट फोटोशूट से जब मचा दिया था तहलका

नई दिल्ली:

Pooja Bhatt Body Paint Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने 24 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. पूजा भट्ट ने ना सिर्फ एक्टिंग में बल्कि बतौर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी अपनी एक खास पहचान बनाई है. 1972 को जन्मीं पूजा भट्ट को शुरू से ही एक्टिंग का काफी शौक था. पूजा भट्ट 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस रहीं हैं. फैंस जितना उनकी फिल्मों का इंतजार करते थे, उतना ही उनकी खूबसूरती के दीवाने थे. एक्ट्रेस ने महज 17 साल की उम्र में 1989 में आई बॉलीवुड फिल्म 'डैडी' से अपने करियर की शुरूआत की थी. पहली ही फिल्म से पूजा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. उसके बाद पूजा चाहत, जख्म और सड़क जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. फिल्मों के साथ-साथ पूजा ने उस दौर में कुछ ऐसे काम भी किए, जो काफी विवादों से भरे हुए थे. इसमें एक था उनका फोटोशूट. पूजा ने इस फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं, जिस वजह से उनकी आलोचना भी हुई. दरअसल फोटोशूट में पूजा भट्ट ने पहना ही कुछ ऐसा था.

करवाया था टॉपलेस फोटोशूट

ये फोटोशूट पूजा भट्ट ने 1993 में करवाया था. फोटोशूट एक मैगजीन के लिए था, जिसमें उन्होंने कपड़े नहीं पहने हुए थे, बल्कि अपने पूरे शरीर पर पेंट लगवाया था. उनकी बॉडी पर पेंट से ही ब्लैक कोट और पैंट बनाया गया था. इतना ही नहीं लुक को असली दिखाने के लिए उनके शरीर पर कई रंगों का इस्तेमाल किया गया था.

जमकर हुआ था विवाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के शरीर पर यह डिजाइन थ्री पीस फॉर्मल सूट के रूप में सफेद शर्ट और लाल टाई का था. जिसमें शरीर पर चिपके बटन भी शामिल थे. उस जमाने ऐसा साहस दिखाना बहुत बड़ी बात थी. फोटोशूट की वजह से फैंस के बीच तहलका मच गया था और काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई लेकिन इससे एक्ट्रेस को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा.