जब पद्मिनी कोल्हापुरे ने कर लिया था प्रिंस चार्ल्स को किस, लंदन में अफसर के इस सवाल से हुई थीं शर्मिंदा...VIDEO

'विधाता' और 'प्रेम रोग' की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने एक बार प्रिंस चार्ल्स को उनके गालों पर किस कर लिया था. उस समय यह घटना इंटरनेशनल मीडिया में बहुत चर्चा में रही थी. 

जब पद्मिनी कोल्हापुरे ने कर लिया था प्रिंस चार्ल्स को किस, लंदन में अफसर के इस सवाल से हुई थीं शर्मिंदा...VIDEO

जब पद्मिनी कोल्हापुरे ने कर लिया था प्रिंस चार्ल्स को किस

नई दिल्ली :

क्वीन एलिजाबेथ का निधन हो गया है. क्वीन एलिजाबेथ के निधन पर दुनियाभर से लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. यह कहना गलत नहीं होगा कि क्वीन के निधन के साथ ही एक पूरे युग का भी अंत हो गया है. क्वीन के जाने के बाद अब उनके बेटे प्रिंस चार्ल्स यूनाइटेड किंगडम के किंग बनेंगे. जहां सभी लोग प्रिंस चार्ल्स की विरासत से परिचित हैं, वहीं बहुत कम लोगों को उनके बॉलीवुड कनेक्शन का अंदाजा है. जी हां, बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के साथ उनका नाम खूब लाइमलाइट में रहा था. 'विधाता' और 'प्रेम रोग' की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने एक बार प्रिंस चार्ल्स को उनके गालों पर किस कर लिया था. उस समय यह घटना इंटरनेशनल मीडिया में बहुत चर्चा में रही थी. 

प्रिंस चार्ल्स का मुंबई दौरा

कई साल पहले प्रिंस चार्ल्स ने मुंबई का दौरा किया था. वे यहां आकर देखना चाहते थे कि भारत में फिल्में कैसे शूट होती हैं. इसी जिज्ञासा की वजह से वे एक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग देखने भारत पहुंचे थे. उन्होंने फिल्म 'आहिस्ता आहिस्ता' के सेट पर अपने कुछ खूबसूरत पल बिताए. प्रिंस चार्ल्स मेहमान थे, इस वजह से उनका बहुत आदर सत्कार भी किया गया. इसी दौरान फिल्म की लीड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने उन्हें माला पहनाते हुए गालों किस कर लिया. इसके बाद पद्मिनी की चर्चा इंटरनेशनल मीडिया पर 'वो महिला जिसने प्रिंस चार्ल्स को किस किया' कहकर होने लगी.

जब ब्रिटिश अफसर ने इस घटना से की पद्मिनी की पहचान 

2013 में इस घटना पर खुलकर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि ये उन दिनों बड़ी बात हो गई थी. एक्ट्रेस ने कहा था, "वो मुंबई आए हुए थे और मुझे नहीं पता उन्हें क्या लगा कि उन्हें एक शूट देखना था. हम राजकमल स्टूडियोज में 'आहिस्ता आहिस्ता' के लिए शूट कर रहे थे. शशिकला जी ने उनकी आरती की और मैंने उन्हें बस गालों पर एक छोटी किस के साथ ग्रीट किया. लेकिन उन दिनों में ये बड़ी बात बन हो गई थी. मुझे याद है जब मैं एक हॉलिडे के लिए लंदन गई तो एक ब्रिटिश इमिग्रेशन ऑफिसर ने मुझसे पूछा- 'आप वही व्यक्ति हैं न जिसने प्रिंस चार्ल्स को किस किया था?' मैं बड़ी बड़ी शर्मिंदा हुई थी". 

VIDEO: अभिनेत्री काजोल का कैजुअल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com