जब फ्लाइट में फ्री की शराब पीकर बेहोश हो गए थे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के सरदार खान, बताई दास्तान

मनोज बाजपेयी ने बताया है कि जब वह पहली बार इंटरनेशनल फ्लाइट में बैठे थे तो उन्होंने इतनी शराब पी ली थी कि वह बेहोश हो गए थे. मनोज बाजपेयी ने यह खुलासा अपने ताजा इंटरव्यू में किया है.

जब फ्लाइट में फ्री की शराब पीकर बेहोश हो गए थे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के सरदार खान, बताई दास्तान

मनोज बाजपेयी ने बताया पहली इंटरनेशनल फ्लाइट का किस्सा

नई दिल्ली:

मनोज बाजपेयी फिल्मों में अपनी अलग एक और खास एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वह कई फिल्मों में अपने किरदारों से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं. इसके अलावा मनोज बाजपेयी अक्सर अपने इंटरव्यू में निजी जिदंगी और संघर्षों से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं. अब दिग्गज अभिनेता ने बताया है कि जब वह पहली बार इंटरनेशनल फ्लाइट में बैठे थे तो उन्होंने इतनी शराब पी ली थी कि वह बेहोश हो गए थे. मनोज बाजपेयी ने यह खुलासा अपने ताजा इंटरव्यू में किया है. 

अभिनेता ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट Curly Tales से बातचीत की. इस दौरान मनोज बाजपेयी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. उन्होंने खुलासा किया कि पेरिस जाते समय उन्हें जब पता चला की फ्लाइट में शराब फ्री है तो मनोज बाजपेयी ने इतनी शराब पी ली कि वह बेहोश हो गए. अभिनेता ने कहा, 'मैंने फ्लाइट में शराब नहीं पी रहा था. मुझे लगा फ्लाइट में उनसे शराब के पैसे लिए जाएंगे. मुझे लगा कि वे मुझसे इसके लिए शुल्क लेंगे और मेरे पास पैसे नहीं थे!

अभिनेता ने आगे कहा, 'वहां जाने के बाद मुझे पता चला कि वे इसे मुफ्त में परोसते हैं. वापस आते समय इतनी शराब पी ली कि बेहोश होकर गिर पड़ा! मैंने बहुत पी ली थी! इसके अलावा मनोज बाजपेयी ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि आखिरी बार मनोज बाजपेयी फिल्म 'गुलमोहर' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ शर्मिला टैगोर, सिमरन, सूरज शर्मा और अमोल पालेकर जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम किरदार में थे. फिल्म 'गुलमोहर' का निर्देशन राहुल चित्तेला ने किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक