जब कैटरीना कैफ ने जड़ दिया था अक्षय कुमार की गाल पर एक जोरदार थप्पड़, तिलमिला गए थे एक्टर

अक्षय और कैटरीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद भी की जाती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरीना ने अक्षय कुमार को एक थप्पड़ जड़ दिया था, ये किस्सा खुद कैटरीना ने सुनाया था.

जब कैटरीना कैफ ने जड़ दिया था अक्षय कुमार की गाल पर एक जोरदार थप्पड़, तिलमिला गए थे एक्टर

अक्षय कुमार को जब कैटरीना ने जड़ दिया था थप्पड़

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है, तो वहीं कैटरीना कैफ बॉलीवुड में आज के दौर की सबसे खूबसूरत और सबसे सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं. वेलकम से लेकर नमस्ते लंदन और सूर्यवंशी तक इन दोनों ने कई सारी सफल फिल्में दी हैं. अक्षय और कैटरीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद भी की जाती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरीना ने अक्षय कुमार को एक थप्पड़ जड़ दिया था, ये किस्सा खुद कैटरीना ने सुनाया था.

फिल्म सूर्यवंशी के दौरान का किस्सा

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक बार फिर साथ नजर आए. फिल्म में रणबीर सिंह और अजय देवगन भी थे. फिल्म में कैटरीना, अक्षय की पत्नी की भूमिका में थीं. इस फिल्म की रिलीज से पहले कैटरीना प्रमोशन के लिए एक टीवी शो में पहुंची, जहां उन्होंने बताया कि इस फिल्म के एक सीन में उन्हें अक्षय कुमार को थप्पड़ जड़ना था और जिसके लिए कैटरीना ने सच में अक्षय को मारा था.

कैटरीना के लिए आसान नहीं था ये सीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ ने कहा कि अक्षय को थप्पड़ मारने वाले सीन को शूट करने में वो काफी हिचकिचा रही थीं, क्योंकि सीन के लिए कैटरीना को सच में अक्षय को एक जोर का थप्पड़ मारना था. इस सीन को एक टेक में शूट किया गया और कैटरीना ने जोर से एक चांटा अक्षय की गाल पर जड़ दिया. हालांकि कैटरीना ने खुद खुलासा किया था कि उन्होंने बड़ी मुश्किल से किसी तरह इस सीन को शूट किया.