उस रात जब शराब पीकर घर पहुंचे थे धर्मेंद्र पिता के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, हीमैन को आज तक है पछतावा

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने करीब 5 दशक के करियर में 300 से अधिक फिल्में की हैं. ऐसा कहा जाता है कि एक बार धर्मेंद्र ने नशे में कुछ ऐसा कर दिया था कि उसका पछतावा आज तक उन्हें है. क्या हुआ था ऐसा, चलिए आपको बताते हैं.

उस रात जब शराब पीकर घर पहुंचे थे धर्मेंद्र पिता के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, हीमैन को आज तक है पछतावा

बॉलीवुड के हीमैन भी कहलाते हैं धर्मेंद्र

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने करीब 5 दशक के करियर में 300 से अधिक फिल्में की हैं. अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार पर्सनालिटी के लिए पहचाने जाने वाले धर्मेंद्र को उनके काम के लिए तो शोहरत मिली ही, उनकी पर्सनल लाइफ भी अक्सर चर्चा में रही. चाहे उनकी लव लाइफ हो या उनके स्ट्रगल के दौरान के किस्से, ये अक्सर चर्चा में रहे. इसके साथ ही उनके नशे की आदत से जुड़े किस्से भी चर्चा में रहे. ऐसा कहा जाता है कि एक बार धर्मेंद्र ने नशे में कुछ ऐसा कर दिया था कि उसका पछतावा आज तक उन्हें है.

8 दिसंबर 1935 को पंजाब के लुधियाना में जन्मे धर्मेंद्र का रियल नेम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र ने साल 1960 में फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. 1960 से 1967 के बीच उन्होंने कई रोमांटिक फिल्में की और हर दिल अजीज बन गए. खासकर फीमेल फैंस के लिए बीच उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. कहा जाता है कि हर दिन तरक्की कर रहे धर्मेंद्र उस समय नशे के आदी भी हो गए थे. नशे के कारण एक बार कुछ ऐसा हुआ कि धर्मेंद्र आज तक उसकी वजह से पछताते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने एक बार खुद ही बताया था कि उन्होंने अपने नौकर को कह रखा था कि वह जब भी देर से आएं वो चुपचाप दरवाजा खोल दे. एक रात वह देर से घर पहुंचे, लेकिन नौकर ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद धर्मेंद्र को बहुत गुस्सा आया. काफी इंतजार के बाद जब दरवाजा खुला तो वहां अंधेरा था, धर्मेंद्र तो गुस्से में थे उन्होंने दरवाजा खोलने वाले शख्स को नौकर समझ कर उसका कॉलर पकड़ लिया और भला बुरा भी कहा. इस पर शख्स ने जोर से धर्मेंद्र का हाथ झटका और उनकी मां के कमरे की ओर ले गए. जब धर्मेंद्र ने देखा कि ये तो उनके पिता है, वह काफी शर्मिंदा हुए और माफी मांगी.